संजीवनी टुडे

वीवीएस लक्ष्मण का बड़ा बयान, कहा- सौरव गांगुली अपंरपरागत और गर्व करने वाले इंसान

संजीवनी टुडे 03-06-2020 03:35:00

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने मंगलवार को अपने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की तारीफ करते हुए कहा कि वह अपंरपरागत और गर्व करने वाले इंसान हैं।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने मंगलवार को अपने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की तारीफ करते हुए कहा कि वह अपंरपरागत और गर्व करने वाले इंसान हैं। लक्ष्मण ने गांगुली लॉडर्स मैदान प नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में टी-शर्ट उतारने वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा, “अपंरपरागत और गर्व करने वाले इंसान। सौरव गांगुली दिल खोल कर खेलने वाल इंसान थे और कई बार इसे अलग भी कर देते थे।”

ganguli

उन्होंने बीसीसीई के मौजूदा अध्यक्ष के बारे में आगे लिखा, “शक्तिशाली युवा खिलाड़ियों जिन्होंने आगे चलकर शानदार खेल खेला उसका श्रेय गांगुली की कप्तानी को जाता है।” भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक गांगुली ने 113 टेस्ट और 311 एकदिवसीय मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमशः 7,212 और 11,363 रन बनाये हैं।

bcci

 बता दें कि लक्ष्मण ने खुलासा किया था कि अगले कुछ दिनों में वह कुछ ऐसे क्रिकेटरों को याद करेंगे, जिन्होंने उनके साथ खेला है और उनके जीवन और क्रिकेट जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

bcci

उन्होंने पहले सचिन तेंदुलकर को याद कर इस पहल की शुरुआत की और उसके बाद अनिल कुंबले के बारे में अपनी बात रखी।

यह खबर भी पढ़े: J&K: पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, हथियार व गोला-बारूद बरामद

यह खबर भी पढ़े: बेटे राहिल के बर्थडे पर रितेश ने शेयर की फोटो, जेनेलिया ने लिखा प्यार भरा नोट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended