संजीवनी टुडे

वीवीएस लक्ष्मण ने की भविष्‍यवाणी, इन दोनों टीमों को बताया वर्ल्ड कप 2019 का दावेदार

संजीवनी टुडे 14-02-2019 15:33:25


नई दिल्ली। इस साल होने वाले विश्व कप में अब कुछ ही समय शेष बचा है। इससे पहले क्रिकेट के कई दिग्गज अपनी- अपनी भविष्‍यवाणी कर रहे है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी अपनी भविष्‍यवाणी की है। 

वीवीएस लक्ष्मण ने भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड की टीम को इस साल होने वाले विश्व कप का प्रबल दावेदार बताया है। उन्होंने यह बात सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट की तैयारियों से इतर संवाददाताओं से कही। 44 वर्षीय लक्ष्मण ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम सही समय पर फॉर्म में लौट रही है। भारत ने वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से और न्यूजीलैंड को उनके घर में 4-1 से मात देकर इतिहास रचा है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

आईएएनएस के मुताबिक, लक्ष्मण ने कहा, 'यह सब सही समय पर फॉर्म में लौट रहा है, जो कि काफी महत्वपूर्ण है। विश्व कप एक लंबा प्रारूप है, इसलिए अगर भारत को खिताब जीतना है तो प्रत्येक खिलाड़ी शारीरिक और मानसिक रूप से सर्वश्रेष्ठ होना चाहिए। मेरे लिए, भारत और इंग्लैंड प्रबल दावेदार के रूप में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

लक्ष्मण ने दोनों विदेशों पर भारतीय टीम के प्रदर्श की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि यह शानदार है। जिस तरह से वे खेले, उसके लिए मैं पूरी टीम को बधाई देना चाहूंगा। पूर्व क्रिकेटर ने कहा, 'जिस तरह से वे ऑस्ट्रेलिया सीरीज से लेकर न्यूजीलैंड सीरीज तक खेले हैं। इसमें केवल एक या दो खिलाड़ियों का नहीं है बल्कि पूरी टीम का योगदान रहा है। इसलिए गेंदबाजी और बल्लेबाजी, दोनों विभागों का योगदान देखकर बहुत अच्छा लगा।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended