संजीवनी टुडे

वॉलीबॉल लीग: लगातार पांचवीं जीत के लिए प्रयास करेंगे कालीकट हीरोज

संजीवनी टुडे 12-02-2019 16:50:55


कोच्चि। प्रो वॉलीबॉल लीग में कालीकट हीरोजलगातार चार मैचों में जीत हासिल कर चुके हैं। यह टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी थी। अब बुधवार को इसका सामना अहमदाबाद डिफेंडर्स से होना है और इसका लक्ष्य अजेय रहते हुए प्लेऑफ का रुख करना है।

लीग के पहले सीजन में कालीकट की टीम ने पूरे एकाधिकार केसाथ अपना वर्चस्व किया है। कप्तान जेरोम विनीथ, अजीतलाल, पॉल लॉटमैन और कार्तिक ए. ने जैसे अहम खिलाड़ियों नेअपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया है। विनीत तथा अजीत ने जहां स्पाइक डिविजन में इसे कई अंक दिलाई है, वहीं कार्तिक नेसुपर सर्व में आगे रहते हुए अपनी टीम के लिए अनमोल सर्व प्वाइंट जुटाए हैं।

इस मैच से पहले कप्तान जेरोम ने कहा, ‘हमें खुशी है कि हम प्लेऑफ में पहुंच चुके हैं और अब हम जीत के साथ लीग स्तर का समापन करना चाहेंगे। हमारी सफलता में हमारे प्रशंसकों का बड़ा योगदान रहा है क्योंकि उनके समर्थन और सहयोग के बिना हम इसतरह की सफलता नहीं हासिल कर सकते थे। अहमदाबाद की टीम अच्छी है। किस्मत उसके साथ नहीं है। 

हम इस टीम से भिड़ने के लिए तैयार हैं और मैं आशा करता हूं कि हमारे प्रशंसकों को एकऔर रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा। दो फरवरी से शुरू हुए इस लीग का आयोजन बेसलाइन वेंचर्स औरभारतीय वॉलीबॉल महासंघ द्वारा कराया जा रहा है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

अहमदाबाद की टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं लेकिन उसे दोनों में हार मिली है। उसने ये मैच 2-3 के अंतर से गंवाए हैं। उसके खाते में अभी तीन मैच बचे हुए हैं और इस लिहाज से उसका प्लेऑफ मेंजाने की सम्भावना बनी हुई है। कालीकट के साथ होने वाला उसकायह मुकाबला काफी अहम होगा।
अहमदाबाद टीम के विक्टर साइसोएव ने कहा, ‘बेशक हम अपने दोनों मैच हार गए लेकिन हम किसी भी मैच में एकतरफा तौर पर नहीं हारे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कालीकट ने साबित किया है कि वह एक सम्पूर्ण टीम है।हमें इस टीम को हराने के लिए अपनी क्षमता का 200 फीसदी झोंकना होगा। हमारे प्लेऑफ में जाने की सम्भावना बनी हुई है और निश्चित तौर पर हम इसके लिए अंतिम मैच पर आश्रित नहींर हना चाहते।’

More From sports

Trending Now
Recommended