संजीवनी टुडे

राजनीती में डेब्यू करने से वीरेंद्र सहवाग का इनकार, कहा- कुछ चीजें कभी नहीं बदलती...

संजीवनी टुडे 15-03-2019 18:35:22


नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा फैसला लिया है। सहवाग ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से मिले लोकसभा चुनाव लड़ने के ऑफर को ठुकरा दिया है। 

खबरों के मुताबिक, सहवाग ने अपने निजी कारणों का हवाला देते हुए भाजपा का ये ऑफर ठुकराया। दिल्ली यूनिट के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी दी है। हालांकि उन्होंने कहा कि सहवाग की टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर राजनीति में कदम रखने और दिल्ली से चुनाव लड़ने को लेकर गंभीर हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस वरिष्ठ नेता ने बताया कि सहवाग का नाम पश्चिम दिल्ली सीट के लिए चल रहा था जिस पर इस समय भाजपा के प्रवेश वर्मा सांसद हैं। हालांकि सहवाग ने साफ तौर पर मना कर दिया। उन्होंने कहा, 'सहवाग ने कहा कि वो राजनीति या चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। हालांकि, फरवरी में ऐसी खबरें थी कि सहवाग भाजपा के टिकट पर हरियाणा में रोहतक से चुनाव लड़ेंगे।

हालांकि, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी ने ट्विटर पर कहा था, 'कुछ चीजें कभी नहीं बदलती, जैसे इस तरह की अफवाह। 2014 में भी ऐसा हुआ था और 2019 की अफवाह में भी कोई नयापन नहीं है। ना तो तब दिलचस्पी थी, ना अब है। बात खत्म!'

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाजपा के दिल्ली इकाई के वरिष्ठ नेता ने कहा, 'लोकसभा चुनाव के लिए हो रही बैठकों में गंभीर ने भाग लेना शुरू कर दिया है। इस सप्ताह के शुरू में डिफेंस कॉलोनी में रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस तरह की एक बैठक में उन्होंने हिस्सा लिया था। हालांकि, संपर्क करने पर गंभीर ने बताया, 'इसके बारे में मुझे कोई संकेत नहीं है। अभी तक, ये अफवाहें हैं। दिल्ली में 12 मई को चुनाव है।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended