संजीवनी टुडे

वीरेंद्र सहवाग ने सीएसके की टीम को अगला मैच शुरू होने से पहले ग्लूकोज लेने की दी सलाह

संजीवनी टुडे 26-09-2020 14:55:46

सीएसके के बल्लेबाजों के ढीले प्रदर्शन पर कटाक्ष करते हुए, भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली टीम को अगला मैच शुरू होने से पहले ग्लूकोज लेने की सलाह दी।


दुबई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजों के ढीले प्रदर्शन पर कटाक्ष करते हुए, भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली टीम को अगला मैच शुरू होने से पहले ग्लूकोज लेने की सलाह दी। 

सीएसके की टीम को शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। 

सहवाग ने ट्वीट किया, "अगले मैच में चेन्नई के बल्लेबाजों को बैटिंग पर जाने से पहले ग्लूकोज चढ़वाना चाहिए।" 

बता दें कि दिल्ली के खिलाफ चेन्नई की बल्लेबाजी एक बार फिर फ्लॉप रही। सलामी बल्लेबाज फिर अच्छी शुरुआत नहीं दिला सके। शेन वॉटसन (14) और मुरली विजय (10) फ्लॉप रहे। टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज 10 ओवर में 47 रन ही बना सके थे। फाफ डु प्लेसिस (43) के अलावा कोई बल्लेबाज रन नहीं बना सका। केदार जाधाव ने 26, धोनी ने 15 और रवींद्र जडेजा 12 रन ही बना सके। चेन्नई के 4 विकेट 98 रन पर गिर गए थे। 

उल्लेखनीय है कि सहवाग अपने मजाकिया टिप्पणी के लिए जाने जाते हैं, पिछले दिनों एक गलत शॉर्ट रन देने के लिए अंपायर को दोषी ठहराया और मैच ऑफ द मैच अंपायर को ही देने की मांग की थी। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर दे दिया बड़ा बयान, शिखर धवन को लेकर कह डाली ऐसी बात

यह खबर भी पढ़े: ड्रग केस में दीपिका का बड़ा कबूलनामा, ड्रग्स चैट की बात को किया स्वीकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended