संजीवनी टुडे

विराट की पत्नी अनुष्का नाखुश, पोस्ट के जरिए किया दुःख जाहिर

संजीवनी टुडे 20-02-2020 01:09:00

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसे लेकर वो खुश नहीं बल्कि दुखी हैं। इस बात जानकारी खुद अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट के जरिए दी है।


नई दिल्ली। विराट और अनुष्का की जोड़ी हमेशा से ही बेस्ट कपल ऑफ बॉलीवुड और क्रिकेट के लिए सुर्खियों में बनी रही है। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसे लेकर वो खुश नहीं बल्कि दुखी हैं। इस बात जानकारी खुद अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट के जरिए दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You'd think good byes get easier with time. But they never do ... 💕

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

दरअसल, अनुष्का ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें वो ब्लैक एंड व्हाइट में दिख रही हैं। इस फोटो में अनुष्का के साथ विराट कोहली भी हैं, जो सेल्फी किल्क कर रहे हैं और अनुष्का पीछे बैठकर पोज दे रही हैं। हालांकि आमतौर पर वो विराट के साथ ही जाती हैं, लेकिन कई प्रोजेक्ट्स को लेकर अनुष्का भी बिजी हैं, इसलिए दोनों एक-दूसरे से इस समय दूर हैं।

Anushka Sharma not happy with her husband gave the reason through Instagram post

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- ‘आपको लगता होगा कि समय के साथ किसी को अलविदा कहना आसान हो जाता होगा लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।’ बता दें कि इस समय विराट कोहली न्यूजीलैंड के दौरे पर पहुंचे हुए हैं और उनका शेड्यूल काफी बिजी चल रहा है, ऐसे में अनुष्का पति विराट को काफी मिस कर रही हैं।

Anushka will play the role of female cricketer Jhulan Goswami

दरअसल हाल ही में कुछ ऐसी खबरें आई थीं, जिसमें बताया जा रहा था कि अनुष्का शर्मा भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम करती हुई नजर आएंगी। यहां तक कि अनुष्का की कई फोटो झूलन गोस्वामी के साथ भी वायरल हुई थी, फिलहाल जानकारी यही है कि अनुष्का इसी बायोपिक के साथ बॉलीवुड में वापसी करेंगे।

यह खबर भी पढ़े: विराट कोहली ने संन्यास को लेकर किया बड़ा ऐलान, बताई भविष्य की योजना

यह खबर भी पढ़े: 'हिटमैन' को भज्जी ने किया ट्रोल, रोहित ने जवाब देकर बोलती की बंद

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended