संजीवनी टुडे

विराट की टीम को 'वर्ल्ड चैंपियन' कोच, टीम इंडिया को बना चुका है विश्व विजेता

संजीवनी टुडे 01-09-2018 03:01:00


नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली टीम इंडिया के साथ अभी इंग्लैंड दौरे पर है। जहां वो टी-20 सीरीज जीतने और वनडे सीरीज हारने के बाद टेस्ट में बेस्ट बनने की जंग लड़ रही है। विराट ने अपनी बल्लेबाजी के  दम पर ही तीसरा टेस्ट जीता था। विराट भले ही अपने बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया को जीत पर जीत दिलाते हैं लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में ऐसा नहीं हो पाता।

विराट कोहली, एबी डीविलियर्स जैसे दिग्गजों के टीम में होने के बावजूद उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन आईपीएल में बेहद निराशाजनक रहता है। इस साल हुए आईपीएल में भी आरसीबी का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। हालांकि आरसीबी ने 2019 आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। 

ू

खबरों के मुताबिक आरसीबी ने भारत को 2011 वर्ल्ड कप जिताने वाले कोच गैरी कर्स्टन को अपना नया हेड कोच नियुक्त किया है। साल 2019 में आरसीबी गैरी कर्स्टन की रणनीतियों के तहत आईपीएल में उतरेगी और खिताब जीतने की कोशिश करेगी। इससे पहले गैरी कर्स्टन आरसीबी के ही बैटिंग कोच थे। गैरी कर्स्टन ने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी की जगह ली है जो आरसीबी के भी पूर्व कप्तान रहे हैं। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आपको बता दें बतौर कोच गैरी कर्स्टन दिल्ली डेयरडेविल्स के भी कोच रहे हैं लेकिन उस टीम को भी कुछ खास कामयाबी नहीं मिली। फिलहार कर्स्टन बिग बैश लीग की टीम होबार्ट हरीकेंस के भी हेड कोच हैं।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended