संजीवनी टुडे

विराट का बड़ा बयान, कहा- राहुल को टीम से निकालना मुश्किल क्योंकि...

संजीवनी टुडे 19-01-2020 01:17:00

कप्तान विराट कोहली ने हालांकि कहा है कि राहुल जैसे खिलाड़ी को किसी भी टीम से बाहर रखना मुश्किल है और ऐसे में फिर से फिट पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल पर उनका पलड़ा भारी लगता है।


नई दिल्ली। राजकोट वनडे में अपने धमाकेदार खेल के बाद से केएल राहुल अब टीम और कप्तान कोहली के पसंदीदा खिलाड़ी बन गए हैं। केएल राहुल सीमित ओवरों में शानदार फार्म के कारण न्यूजीलैंड दौरे के लिये टेस्ट टीम में भी जगह बनाने के दावेदार बन गये हैं जिसके लिये टीम का चयन रविवार को यहां किया जाएगा। चयनकर्ता वनडे टीम का चयन करने से पहले आलराउंडर हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर भी गौर करेंगे। राजकोट में राहुल ने पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए मात्र 52 गेंदों में महत्वपूर्ण 80 रन भी बनाए।

यह भी पढ़े: सानिया की टेनिस कोर्ट पर 2 साल बाद वापसी, जीता 42वां डब्ल्यूटीए युगल खिताब

दरअसल, राहुल टी-20 और वनडे में नियमित रूप से खेलते रहे हैं लेकिन आस्ट्रेलिया दौरे के बाद वह टेस्ट टीम से बाहर हो गये थे। कप्तान विराट कोहली ने हालांकि कहा है कि राहुल जैसे खिलाड़ी को किसी भी टीम से बाहर रखना मुश्किल है और ऐसे में फिर से फिट पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल पर उनका पलड़ा भारी लगता है। कुलदीप यादव के रूप में तीसरा स्पिनर रखने के बजाय तेजी से उबर रहे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को अतिरिक्त तेज गेंदबाज के रूप में टेस्ट टीम में रखा जा सकता है।

केएल राहुल,

राहुल इस वक्त अपने सुनहरे दौर में हैं और हर मौके का भरपूर फायदा उठा रहे हैं। शिखर धवन के चोटिल होने पर सलामी बल्लेबाजी करनी हो, या ऋषभ पंत के चोटिल होने पर विकेटकीपिंग और या फिर मध्यक्रम में बल्लेबाजी, राहुल ने हर मोर्चे पर खुद को साबित किया है और यही कारण है कि अब खुद कप्तान विराट कोहली ने भी कह दिया है कि राहुल को टीम से निकालना मुश्किल है।

केएल राहुल,

कोहली ने कहा- न्यूजीलैंड में रविचंद्रन अश्विन या रविंद्र जडेजा में से किसी एक को ही अंतिम एकादश में जगह मिलने की संभावना है। इसी तरह से भारतीय टीम प्रबंधन पंड्या का गेंदबाजी करने के लिये फिट होने का इंतजार कर रहा है और अगर वह फिट होते हैं तो फिर वनडे में उनका चयन तय है। अगर हार्दिक फिट नहीं होते तो चयनकर्ता सूर्यकुमार यादव की शॉट खेलने की काबिलियत पर विश्वास दिखा सकते हैं। वनडे के लिये अजिंक्य रहाणे के नाम पर भी विचार किया जा सकता है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended