संजीवनी टुडे

IPL 2020/ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने शेयर की ऐसी फोटो, लोगों ने किये मजेदार कमेंट

संजीवनी टुडे 10-10-2020 11:28:26

टूर्नामेंट में विराट कोहली की अगुवाई वाली बैंगलोर की टीम पांच मैच खेली और तीन में जीतकर पांचवें स्थान पर है।


डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13 वें एडिशन में आज दो मैच खेले जाएंगे। दिन का दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच मैच खेला जाएगा। यह मुकाबला बहुत धमाकेदार होने वाला है। इस मैच से एक दिन पहले कप्तान विराट कोहली ने एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो में विराट कोहली RCB की जर्सी में नजर आ रहे हैं और उन्होंने टीम का गोल्डन हेलमेट पहन रखा है। इस फोटो के साथ विराट ने कैप्शन में 'घड़ी' का इमोटीकॉन इस्तेमाल किया है। ऐसा लग रहा है कि इस ब्रेक के बाद विराट भी मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। 

टूर्नामेंट में विराट कोहली की अगुवाई वाली बैंगलोर की टीम पांच मैच खेली और तीन में जीतकर पांचवें स्थान पर है। वहीं महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम छह में से दो मैच जीतकर अंक तालिका में छठे स्थान पर है।

गौरतलब है कि विराट के लिए आईपीएल 2020 की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। शुरुआती तीन मैचों में उनके बल्ले से 14, 1 और 3 रनों की पारी निकली थी। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने नॉटआउट 72 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 43 रनों की पारी खेली।

विराट खुद भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित होंगे, क्योंकि सीएसके कप्तान धोनी के साथ उनके संबंध काफी अच्छे हैं। विराट ने धोनी के रिटायरमेंट के बाद इमोशनल पोस्ट में कहा था कि वह हमेशा उनके कप्तान रहेंगे। 

धोनी ने 15 अगस्त 2020 को संन्यास की घोषणा की थी। जुलाई 2019 के बाद विराट और धोनी एकसाथ एक मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे, ऐसे में फैन्स भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित होंगे। हालांकि 2019 वर्ल्ड कप में दोनों टीम इंडिया के लिए साथ-साथ खेले थे और इस मैच में एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे।

यह खबर भी पढ़े: अमेरिका राष्‍ट्रपति चुनाव/ डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडेन के बीच होने वाली दूसरी प्रेसिडेंशियल डिबेट रद्द, ट्रंप ने हिस्सा लेने से इंकार किया

यह खबर भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव में नहीं हो सका उपेंद्र कुशवाहा और पप्पू यादव की पार्टी का गठबंधन, यूपी बना वजह

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended