संजीवनी टुडे

विराट-रोहित विवाद को लेकर शास्त्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा, 'विराट और रोहित के बीच टकराव...

संजीवनी टुडे 11-09-2019 08:20:40

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरों को लेकर बड़ा खुलासा किया है।


नई दिल्ली। भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि टीम में सभी के अलग-अलग विचार हैं और सभी को अपनी जिम्मेदारियां पता है।

यह खबर भी पढ़े: प्रो कबड्डी: जानिए कहां खेले जायेंगे प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले

fd

शास्त्री ने गल्फ न्यूज से कहा, “मैं पिछले पांच वर्षों से भारतीय ड्रेसिंग रुम का हिस्सा हूं। मैंने खिलाड़ियों को टीम के साथी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते और अपनी जिम्मेदारियां बखूबी समझते हुए देखा है। विवाद की बात पूरी तरह निराधार है। मैं उनके साथ काफी समय से हूं और जानता हूं कि वह कैसे खेलते हैं।”

fd

उन्होंने कहा, “अगर ऐसी बात थी तो कैसे रोहित ने विश्वकप में पांच शतक लगाए। विराट ने अपना प्रदर्शन कैसे किया और कैसे दोनों ने साझेदारियां की। कोच ने कहा कि ड्रेसिंग रुम एक ऐसी जगह है जहां खिलाड़ी टीम की भलाई के लिए अपने अलग-अलग विचार बिना किसी संकोच के प्रकट कर सकते हैं।”

fd

शास्त्री ने कहा, “15 सदस्यों की टीम में कई बार ऐसे मौके आते हैं जब लोगों के विचार एक दूसरे से अलग होते हैं। यह जरुरी भी है। मैं भी नहीं चाहता कि सभी खिलाड़ी एक ही विचार को लेकर आगे बढ़ें। जब हम चर्चा करते हैं तो ऐसा हो सकता है कि किसी खिलाड़ी के पास इससे बेहतर योजना हो। ऐसे मौके पर आपको खिलाड़ियों को उनके विचार प्रकट करने और उनके के लिए क्या अच्छा है यह फैसला लेने के मौके देने होंगे।”

fd

उन्होंने कहा, “इस टीम के पास यह अवसर है कि वे काफी बेहतर कर सकते हैं। हमारी टीम भी उस तरह की टीम बन सकती है जैसे 1980 में वेस्टइंडीज थी और 2000 के शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया थी। इस टीम के पास अपनी श्रेष्ठ साबित करने का बेहतरीन अवसर है और टीम ऐसा ही कर रही है।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended