संजीवनी टुडे

न्यूजीलैंड की मस्जिद में हुए आतंकी हमले पर विराट कोहली ने किया ट्वीट, कही ऐसी बात

संजीवनी टुडे 17-03-2019 21:19:55


नई दिल्ली। बीते शुक्रवार न्यूजीलैंड की दो मस्जिदों में हुए आतंकी हमले की देश भर में कड़ी निंदा की जा रही है। बता दें कि शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के समय न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च शहर की दो मस्जिदों में कट्टरपंथियों ने आतंकी हमला कर दिया जिसमें 49 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

इस हमले से बांग्लादेशी क्रिकेट टीम भी बाल- बाल बची है, क्योंकि इस समय बांग्लादेशी क्रिकेट टीम उस मस्जिद में जुमे की नमाज अदा करने के लिए जा रही थी  ,लेकिन इससे पहले ही मस्जिद में गोलीबारी शुरू हो गई जिसके कारण बांग्लादेश की टीम मस्जिद तक नहीं पहुंच सकी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बता दें कि इस हमले की देशभर में निंदा की जा रही है। वही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्वीट में कहा है कि "यह घटना स्तब्ध करने वाली और दर्दनाक है। इस घटना से प्रभावित लोगों के प्रति मेरी सहानुभूति है बांग्लादेशी टीम के भी सुरक्षित रहने की कामना।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE          

बता दे कि इस हमले के आरोपी ने इस घटना की लाइव स्ट्रीमिंग फेसबुक पर की थी और दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने की भी सिफारिश की थी।

More From sports

Trending Now
Recommended