संजीवनी टुडे

ICC की टीम ऑफ टूर्नामेंट से बाहर विराट कोहली, ये दो भारतीय खिलाड़ी शामिल

संजीवनी टुडे 16-07-2019 07:39:22

हाल ही में इंग्लैंड में संपन्न हुए आईसीसी क्रिकट वर्ल्ड कप के 12वें संस्करण के बाद आईसीसी ने अपनी वर्ल्ड कप टीम घोषित की है। इसमें दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज विराट कोहली को जगह नहीं दी गई है। वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में रहे भारत के रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया गया है।


नई दिल्ली। हाल ही में इंग्लैंड में संपन्न हुए आईसीसी क्रिकट वर्ल्ड कप के 12वें संस्करण के बाद आईसीसी ने अपनी वर्ल्ड कप टीम घोषित की है। इसमें दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज विराट कोहली को जगह नहीं दी गई है। वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में रहे भारत के रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया गया है।

ये है आईसीसी की टीम ऑफ टूर्नामेंट
रोहित शर्मा (भारत)
जेसन रॉय (इंग्लैंड)
केन विलियमसन (न्यूजीलैंड)
शाकिब अल हसन (बांग्लादेश)
जो रूट (इंग्लैंड)
बेन स्टोक्स (इंग्लैंड)
एलेक्स कैरी (ऑस्ट्रेलिया)
मिशेल स्टार्क (ऑस्ट्रेलिया)
जोफ्रा आर्चर (इंग्लैंड)
लॉकी फॉर्ग्यूसन (न्यूजीलैंड)
जसप्रीत बुमराह (भारत)
ट्रेंट बोल्ट (न्यूजीलैंड) 12वें खिलाड़ी

ICC ODI प्लेयर रैंकिंग में टॉप पर विराट कोहली
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को आईसीसी के टीम ऑफ टूर्नामेंट में जगह नहीं मिली है, लेकिन वह आईसीसी रैंकिंग में 891 पॉइंट्स के साथ वनडे में नंबर-1 बल्लेबाज हैं। उनके बाद भारत के रोहित शर्मा 885 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बतादें की विराट कोहली ने 236 वनडे मैचों की 228 पारियों में 11286 रन बनाए हैं। इसमें 41 शतक और 54 अर्धशतक शामिल है। इस वर्ल्ड कप में कोहली ने 9 मैचों की 9 पारियों में 443 रन बनाए थे, जिसमें 5 अर्धशतक शामिल रहे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended