संजीवनी टुडे

श्रेयस अय्यर को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 15-08-2019 14:01:16

विराट कोहली ने कहा कि अय्यर ने मुझपर से दवाब को हटाया जिससे हमें मैच जीतने में आसानी हुई।


पोर्ट ऑफ स्पेन। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरे और अंतिम वनडे मैच में मेजबान वेस्टइंडीज को हराने के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की पारी की सराहना करते हुए कहा कि अय्यर ने मुझपर से दवाब को हटाया जिससे हमें मैच जीतने में आसानी हुई। 

यह खबर भी पढ़े: राज्यपाल कल्याण सिंह ने पत्नी संग राजभवन में फहराया तिरंगा, छात्राओं ने बांधी राखी

विराट ने अय्यर के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 120 रनों की मजबूत साझेदारी की जिसकी बदौलत भारत ने मेजबान विंडीज को तीसरे वनडे में डकवर्थ लुइस नियम के तहत छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-0 से जीत ली। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था।

मैच के बाद विराट ने कहा कि पिछले कुछ मुकाबलों में मैंने अपने लिए एक चुनौती निर्धारित की थी। मैच में 65 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलने वाले अय्यर के लिए विराट ने कहा, “जिस प्रकार उन्होंने बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया वह सराहयनीय है। उन्होंने मेरे ऊपर पड़ रहे दवाब को कम किया और अपने खेल का बखूबी प्रदर्शन किया। उनकी इस पारी ने मैच का रुख हमारी ओर मोड़ दिया था।” 

कप्तान ने कहा, “हमें टीम में उनके जैसे और भी खिलाड़ी चाहिए जो अपने-अपने बल्लेबाजी क्रम में जिम्मदारी समझते हुए खेलें। लेकिन अय्यर ने इस मुकाबले में जिस तरह बल्लेबाजी की वो बेहद शानदार थी। उन्होंने जिम्मदारी से खेलते हुए अपनी बल्लेबाजी पर पूरा नियंत्रण रखा और गेंदबाजों पर दवाब बनाया। उनकी पारी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended