संजीवनी टुडे

विराट कोहली ने किया साफ, पंड्या की जगह इस खिलाडी को मिलेगी जगह

संजीवनी टुडे 12-01-2019 08:04:00


नई दिल्ली। कॉफी विद करण में महिलाओं पर विवादित बयान देना हार्दिक पंड्या को भारी पड़ गया है। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले की जांच पूरी होने तक उन्हें टीम से सस्पेंड कर दिया गया है। इस बात की जानकारी सीओए के चीफ विनोद राय ने दी।

वही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने यह साफ कर दिया कि अगर महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी के विवाद में हार्दिक पांड्या नपते हैं तो किस खिलाड़ी को मौका मिल सकता है।

विराट कोहली ने कहा कि हम पांड्या के नहीं खेलने को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं। विराट कोहली ने कहा कि अगर पांड्या के खेलने को लेकर कोई दिक्कत आती है तो ऑलराउंडर के तौर पर हम रविंद्र जडेजा को लेकर मैदान पर उतरेंगे।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

हमने अपने ही देश में वेस्टइंडीज के खिलाफ कलाई और उंगली वाले दोनों तरह के स्पिनर लेकर उतरे ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में जडेजा काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं अगर परिस्थितियां ऐसी होती हैं तो। विराट ने कहा कि हमें नहीं लगता कि हमें कोई ज्यादा समस्या है। अगर हमें टीम के समीकरण बदलने होंगे तब भी हमें कोई परेशानी नहीं होगी।

कोहली मौजूदा टीम से खुश हैं और उन्हें विश्व कप के मद्दनेजर टीम में प्रयोग करने के लिए ज्यादा समय बचता नहीं दिख रहा है। कोहली का कहना है कि जैसा कि विश्व कप शुरू होने से पहले हमारे पास खेलने के लिए ज्यादा मैच नहीं है। इसलिए हम वहीं टीम लेकर उतरने की कोशिश करेंगे जिसकी विश्व कप में उतरने की संभावना ज्यादा रहे। हालांकि जसप्रीत बुमराह का अपवाद हैं उन्हें वर्कलोड के चलते आराम दिया गया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि कॉफी विद करण शो में महिलाओं को लेकर भद्र टिप्पणी को लेकर हार्दिक विवादों में थे और बीसीसीआई इस कारण उनपर दो मैच का प्रतिबंध लगाया है। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended