संजीवनी टुडे

विराट कोहली और रोनाल्डो ने लॉकडाउन के दौरान खूब की कमाई, जानें टॉप-10 में इकलौते भारतीय

संजीवनी टुडे 06-06-2020 02:01:00

भारतीय कप्तान विराट कोहली और क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लॉकडाउन के दौरान खूब कमाई की है।


नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान जहां लोगों की नौकरियां गईं और आमदनी में कमी आई। वहीं, खिलाड़ियों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली और क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लॉकडाउन के दौरान खूब कमाई की है। कोहली इंस्टाग्राम पर प्रायोजित पोस्ट के जरिए कमाई करने वाले दुनिया भर के खिलाड़ियों की सूची में शीर्ष 10 में शामिल एकमात्र क्रिकेटर हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार कोहली इस सूची में कोहली छठे स्थान पर काबिज हैं। वही, लॉकडाउन के दौरान युवेंटस के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम से अकेले करीब 18 करोड़ रुपए कमाए।

virat

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हुई कमाई के मामले में पहले स्थान पर हैं। वही, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली छठे नंबर पर हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन स्पॉन्सर्ड पोस्ट के जरिए कुल 3.6 करोड़ रुपए कमाए। ''अटेन' ने 12 मार्च और 14 मई के दौरान ये आंकड़े जुटाए हैं जब कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया के खेल पूरी तरह से ठप थे। सूची के अनुसार कोहली ने अपनी प्रायोजित पोस्ट के जरिए कुल 379,294 पौंड (तकरीबन 3.6 करोड़ रुपये) की कमाई की जो प्रत्येक पोस्ट 126,431 पौंड (करीब 1.2 करोड़ रुपये) रही।

ViratRonaldo earned crores during lockdown only Indian in top10

पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस सूची में शीर्ष पर हैं जिनकी कमाई लगभग 18 लाख पौंड (करीब 17.9 करोड़ रुपये) रही जबकि अर्जेंटीना और एफसी बार्सिलोना स्टार लियोनल मेसी (12.3 करोड़ रुपये) तथा पीएसजी के नेमार (11.4 करोड़ रुपये) दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। बास्केटबाल के महान खिलाड़ी शाक्विले ओनील (करीब 5.5 करोड़ रुपये) और इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल कप्तान डेविड बेकहम (405,359 पौंड) क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर हैं।

virat

स्वीडन के फुटबॉलर ज्लाटन इब्राहिमोविच (184,413 पौंड, करीब 3.8 करोड़ रुपए), एनबीए के पूर्व स्टार ड्वेन वेड (143,146 पौंड), ब्राजीली फुटबॉलर दानी एल्व्स (133,694 पौंड) और मुक्केबाज एंथोनी जोशुआ (121,500 पौंड) शीर्ष 10 में शामिल अन्य खिलाड़ी हैं।

यह खबर भी पढ़े: पेट से जुड़ी हर समस्या से छुटकारा दिलाती हैं हींग, ऐसे करें इस्तेमाल

यह खबर भी पढ़े: गर्मियों में खीरा खाने के इन फायदों से आप होने अनजान, जानें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended