संजीवनी टुडे

विराट को आउट करने वाला गेंदबाज इस भारतीय से ले रहा है टिप्स, जानें

संजीवनी टुडे 18-11-2019 22:51:00

बांग्लादेश और भारत 22 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में पहली बार दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेलेंगी, जिसमें गुलाबी गेंद का इस्तेमाल किया जाएगा। इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में अबू जायेद ने बांग्लादेश के लिए दमदार गेंदबाजी की थी, इसी को ध्यान में रखते हुए मोहम्मद शमी से वो गुलाबी गेंद को लेकर टिप्स लिए हैं।


नई दिल्ली। बांग्लादेश और भारत 22 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में पहली बार दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेलेंगी, जिसमें गुलाबी गेंद का इस्तेमाल किया जाएगा। इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में अबू जायेद ने बांग्लादेश के लिए दमदार गेंदबाजी की थी, इसी को ध्यान में रखते हुए मोहम्मद शमी से वो गुलाबी गेंद को लेकर टिप्स लिए हैं। 

यह भी पढ़े: सरफराज को लेकर पीएम इमरान का बड़ा बयान, कहा- राष्ट्रीय टीम में वापसी...

बता दे, अबू जायेद ने विराट कोहली का खाता खोले बिना पवेलियन भेजा था और चेतेश्वर पुजारा सहित कुल चार विकेट निकाले थे। आईसीसी ने जाएद के हवाले से लिखा है, 'मैंने शमी से बात की, मुझमें और शमी भाई में कुछ समानताएं हैं क्योंकि हम दोनों सीम का इस्तेमाल करते हैं।' मैंने उन्हें कई बार गेंदबाजी करते हुए देखा है और वह जिस तरह से गेंदबाजी करते हैं उस पर अतिरिक्त ध्यान दिया है।

This happened for the second time with Virat at home ground after 2 years after 8 innings

जाएद ने कहा, 'मैंने उनकी लंबाई और अपनी लंबाई की तुलना की और यह जानने की कोशिश की कि क्या वो मुझसे लंबे हैं या हम दोनों की लंबाई बराबरी की है। तब मुझे पता चला कि मैं उनके जैसी गेंदबाजी कर सकता हूं।'

After two years and eight innings this happened to Virat Kohli all surprised

भारत और बांग्‍लादेश के बीच दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज का पहला मैच हो चुका है, इसे जीतकर भारत ने बांग्‍लादेश पर 1-0 की बढ़त बना ली है। अब बारी दूसरे मैच की है यह दूसरा मैच ऐतिहासिक होने जा रहा है। यह भारत में ही पहला डे नाइट मैच नहीं, बल्‍कि भारतीय टीम के लिए भी पहला दिन रात का मैच होगा, 22 अक्‍टूबर से खेला जायेगा। 

WATCH VIDEO:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended