संजीवनी टुडे

विनायक निगम ने जड़ा शतक, यूथ क्लब पहुंचा डी डीविजन के सेमी फाइनल में

संजीवनी टुडे 14-01-2021 21:01:06

16वीं बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग की चल रही प्रतियोगिता में सी डीविजन व डी डीविजन में एक-एक मैच हुए।


लखनऊ। 16वीं बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग की चल रही प्रतियोगिता में सी डीविजन व डी डीविजन में एक-एक मैच हुए। आर्याव्रत इंस्टीट्यूट के ग्राउंड पर सी डीविजन में शाकम्बरी क्रिकेट क्लब और यूथ क्रिकेट क्लब के बीच क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया, जिसमें यूथ क्रिकेट क्लब ने 101 रन से बाजी मार ली। वहीं डी डीविजन में केडी सिंह बाबू स्पोर्ट्स व ग्लोबल स्टार्स के बीच हुए नाक आउट मैच में केडी सिंह ने दो विकेट से मैच जीत लिया।

डी डीविजन का मैच डाक्टर अखिलेश दास स्टेडियम में खेला गया। इसमें केडी सिंह स्पोर्ट्स ने टास जीतकर पहले फिल्डिंग करने का फैसला किया। 31 ओवर के इस नाक आउट मैच में ग्लोबल की टीम 31 ओवर पूरा नहीं कर सकी और 146 रन पर आल आउट हो गयी। फख्रे आलम ने सर्वाधिक सात चौकों की मदद से 44 रन बनाये। वहीं दूसरे क्रम पर उतरी केडी सिंह बाबू स्पोर्ट्स टीम ने आठ विकेट खोकर 31वें ओवर में 152 रन बनाकर दो विकेट से जीत गयी।

आर्याव्रत ग्राउंड पर डी डीविजन के हुए मैच में शाकम्बरी ने टास जीतकर पहले फिल्डिंग करने का फैसला किया। इस क्वार्टर फाइनल मैच में यूथ क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में पांच विकेट गवांकर 262 रन बनाये। ओपनिंग करने उतरे टीम के कप्तान  सत्यम अवस्थी ने 77 बाल पर 67 रन बनाये। वहीं दूसरे क्रम के बल्लेबाज विनायक निगम ने धुंआधार पारी खेलते हुए 121 रन अपनी टीम के लिए जोड़े। दूसरे क्रम में उतरी शाकम्बरी की टीम मुबास्शिर इस्लाम की गेंदबाजी के आगे टीक नहीं सकी। इस्लाम ने 44 रन देकर पांच विकेट चटकाए। पूरी टीम 32वें ओवर में ही 161 रन बनाकर आउट हो गयी और यूथ की टीम 101 रन से जीतकर सेमी फाइनल में प्रवेश कर लिया। इस मैच में वियानक निगम को मैन आफ द मैच का खिताब दिया गया।

यह खबर भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद से दुष्यंत दवे ने दिया इस्तीफा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended