संजीवनी टुडे

विजय हजारे ट्रॉफी: पुड्डुचेरी को आठ विकेट से पराजित कर कर्नाटक ने बनाई सेमीफाइनल में जगह, राहुल का...

संजीवनी टुडे 21-10-2019 07:49:21

कर्नाटक की ओर से परवीन दुबे ने 44 रन पर तीन विकेट और वी कौशिक ने 33 रन पर दो विकेट निकाले।


बेंगलुरू। रविवार को ओपनर लोकेश राहुल, देवदूत पड्डीकल और रोहन कदम की अर्धशतकीय पारियों से कर्नाटक ने विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय टूर्नामेंट के पहले क्वार्टरफाइनल मुकाबले में पुड्डुचेरी को आठ विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बना ली।

यह खबर भी पढ़े: ताज़ा अपडेट: टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे एमएस धोनी, कोच ने किया बड़ा खुलासा !

पुड्डचेरी ने निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाये जबकि कर्नाटक ने लक्ष्य का पीछा करते हुये 54 गेंदें शेष रहते 41 ओवर में दो विकेट पर 213 रन बनाकर जीत अपने नाम कर ली।

पुड्डुचेरी के ओपनिंग छह बल्लेबाज़ों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सागर त्रिवेदी ने 54 रन और वी मरिमुत्थु ने 58 रन की पारियां खेलीं और टीम को संतोषजनक स्कोर तक ले गये। 

यह खबर भी पढ़े: विरोधी टीम ने बचाई महिला की इज्जत, लाइव मैच में खुल गया....

कर्नाटक की ओर से परवीन दुबे ने 44 रन पर तीन विकेट और वी कौशिक ने 33 रन पर दो विकेट निकाले जबकि अभिमन्यु मिथुन को 35 रन पर दो विकेट मिले।

लक्ष्य का पीछा करते हुये कर्नाटक ने बढ़िया बल्लेबाजी की और ओपनर राहुल ने 112 गेंदों में आठ चौके और एक छक्का लगाकर 90 रन बनाये। 

यह खबर भी पढ़े: हार्दिक पांड्या इस एक्ट्रेस पर हुए क्लीन बोल्ड, शादी के लिए परिवार से मिलाया

भारतीय क्रिकेटर अपने शतक से दस रन दूर थे कि सागर उदेशी ने उन्हें पगबाधा कर पवेलियन भेज दिया। राहुल ने पड्डीकल के साथ पहले विकेट के लिये 98 रन जोड़े। पड्डीकल ने 54 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाये और उदेशी की गेंद पर आउट हुये। 

वहीं कदम ने 68 गेंदों में तीन चौके लगाकर नाबाद 50 रन बनाये और जीत दिलाकर पवेलियन लौटे। कप्तान मनीष पांडे 20 रन पर नाबाद रहे।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended