संजीवनी टुडे

VIDEO: IPL में धमाल मचाने को तैयार है युवराज सिंह, पहली ही बॉल पर जड़ा खतरनाक छक्का

संजीवनी टुडे 15-03-2019 20:24:58


नई दिल्ली। टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह इस बार आईपीएल में धमाका करने को तैयार है। युवराज को आईपीएल 2019 की नीलामी में मुंबई इंडियंस की टीम ने 1 करोड़ की कीमत में खरीद लिया था। 

बता दे, कि आईपीएल 2019 की नीलामी के पहले राउंड में युवराज सिंह अनसोल्ड हो गये थे, लेकिन दूसरी बार की नीलामी में उन्हें मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइज 1 करोड़ में खरीद लिया था। इससे पहले आईपीएल 2018 में युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा थे, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने आईपीएल 2019 की नीलामी से पहले उन्हें रिलीज कर दिया था। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह आईपीएल की तैयारियों के लिए इनदिनों नेट्स में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। युवराज सिंह ने मुंबई इंडियंस के नेट्स की पहली ही गेंद पर शानदार छक्का लगाया है। ऐसा खुद युवराज का कहना है। दरअसल, मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह के नेट्स की पहली गेंद को खेलने का वीडियो अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@yuvisofficial’s first ball at MI’s net practice - 🙌6⃣🙌 . #CricketMeriJaan

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

इस वीडियो में युवराज सिंह मुंबई इंडियंस के नेट्स की पहली ही गेंद को मिडविकेट के ऊपर से शानदार तरीके से खेलते है। यह गेंद सीधे उनके बल्ले पर लगती है। युवराज सिंह का मानना था, कि यह गेंद से सिक्स के लिए जाती और वह गेंदबाज को यह बात बोलते भी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें, कि आईपीएल 2019 के जरिये युवराज सिंह भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाना चाहेंगे. पिछला सीजन युवराज का ख़ास नहीं रहा था, लेकिन वह अपने लिए इस सीजन को यादगार बनाना चाहेंगे। वह आईपीएल 2019 के लिए जमकर तैयारियां कर रहे हैं। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended