संजीवनी टुडे

VIDEO: जब विदेशी बल्लेबाज ने की जमकर धुनाई तो मैदान पर ही रोने लगा भारतीय गेंदबाज, फिर हुआ ऐसा

संजीवनी टुडे 20-04-2019 17:11:47


नई दिल्ली। केकेआर और आरसीबी के बीच आईपीएल 2019 का 35वां मैच कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी ने कप्तान कोहली ने शतक की बदौलत 10 रन से जीत हासिल की। 

इससे पहले इस मैच का टॉस केकेआर की टीम ने जीता है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाये हैं। इस मैच के दौरान एक बहुत दिलचस्प घटना भी देखने को मिली है। इस घटना को देखकर आप भी थोड़े मायूस हो जाएंगे। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दरअसल, इस मैच में आरसीबी की पारी का 16वां ओवर कुलदीप यादव लेकर आ रहे थे। उनके इस ओवर में स्ट्राइक पर मोइन अली थी। इसके बाद अली ने कुलदीप की जमकर धुनाई की.आरसीबी के बल्लेबाज मोईन अली ने कुलदीप की पहली गेंद पर चौका लगा दिया, इसके बाद दूसरी गेंद पर मोईन अली ने छक्का जड़ दिया। इसके बाद तीसरी गेंद पर फिर उन्होंने चौका लगा दिया। चौथी गेंद पर भी मोईन अली ने छक्का ही लगा दिया। 

इसके बाद कुलदीप ने पांचवी गेंद वाइड कराई, उन्हें फिर से पांचवी गेंद करनी पड़ी।  इसके बाद मोईन अली ने उनकी इस पांचवी गेंद पर एक और गगनचुम्बी छक्का लगा दिया था। इस तरह मोईन अली ने कुलदीप यादव की पांच गेंदों पर ही 27 रन बना दिए थे। हालाँकि, छठी गेंद पर फिर उन्होंने छक्का लगाने का प्रयास किया, लेकिन वह आउट हो गये। कुलदीप की छठी गेंद पर मोईन अली का कैच प्रसिद्द कृष्णा ने कर लिया था। 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मोईन अली की इस धुनाई के बाद कुलदीप यादव मैदान पर ही रोने लगे। केकेआर के खिलाड़ी नितीश राणा इस दौरान उन्हें सांत्वना देते हुए भी देखें गये। आपकों बता दें, कि कुलदीप यादव इस मैच में काफी महंगे साबित हुए हैं। उन्होंने अपने 4 ओवर में 59 रन खर्च किये हैं। इस दौरान उन्हें सिर्फ एक विकेट ही हासिल हुआ हैं। 

More From sports

Trending Now
Recommended