संजीवनी टुडे

VIDEO: जब अविश्वसनीय छक्का जड़कर गिरे 'सर जडेजा', देखकर गेंदबाज भी हुआ चित

संजीवनी टुडे 12-04-2019 16:03:45


नई दिल्ली। आईपीएल-12 के 25वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज़ की। लेकिन, इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंपायरों से बहस करने की वजह से सुर्खियों में हैं। वही दूसरी तरफ आखिरी ओवर में 'सर जडेजा' का छक्का भी वायरल हो गया है। जडेजा ने जयपुर के SMS स्टेडियम में गिरते हुए अविश्वसनीय शॉट लगाया। 

चेन्नई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी ओवर में जीत के लिए 18 रनों की दरकार थी। रवींद्र जडेजा (नाबाद 9) ने निर्णायक ओवर फेंकने आए बेन स्टोक्स की पहली ही गेंद पर हैरतअंगेज छक्का मारा। दरअसल, जडेजा ने ऐसे शॉट पर छक्का हासिल किया, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

स्टोक्स ने ऑफ स्टंप से बाहर गेंद डाली, जो लगभग वाइड थी। जडेजा ने गिरते हुए बॉलर के सिर के ऊपर से 'आसमानी शॉट' खेला, जो बाउंड्री के पार गिरा। 

इतना ही नहीं, छक्का लगते ही बेन स्टोक्स भी खुद पर काबू नहीं रख सके और वह छक्का लगने की दिशा में मुंह कर पेट के बल लेट गए। स्टोक्स को भी विश्वास नहीं हो पा रहा था कि आखिर ये छक्का कैसे लग गया। 

आखिरी ओवर में बेन स्टोक्स की अगली गेंद नो बॉल रही और तीसरी गेंद पर धोनी बोल्ड हो गए। चौथी गेंद नो बाल करार दी गई, जिसे बाद में वापस ले लिया गया और अप्रत्याशित रूप से धोनी संभवत: पहली बार मैदान में उतरकर अंपायरों से बहस करते दिखे। अगली गेंद पर दो रन बने और आखिरी गेंद पर मिशेल सेंटनेर ने छक्का लगाकर टीम को 4 विकेट से जीत दिलाई। 

More From sports

Trending Now
Recommended