संजीवनी टुडे

VIDEO: जब बिना बॉल के कैच आउट हुआ बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने सबकों किया हैरान

संजीवनी टुडे 15-04-2019 21:01:51


नई दिल्ली। आज कल हर तरफ बस क्रिकेट का ही बोलबाला है। यही वजह है कि, आए दिन सोशल मीडिया पर क्रिकेट से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो उपलोड किये जा रहे है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है, जिसे देख कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 

दरअसल, इस वीडियो में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन इस पूरे क्रिकेट मैच में वह बॉल की जगह एक बच्चे का इस्तेमाल कर रहे हैं। जो दौड़ लगाकर आता है और जोरों से बैट पर उछलता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बच्चा दौड़ते हुए आता है और बैट पर उछलकर फील्डर की गोद में जाकर बैठ जाता है, जिसके बाद बैटिंग कर रहे लड़के को आउट करार दे दिया जाता है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बता दें सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों में काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। बता दें इससे पहले आईपीएल में Mankading के जरिए जोस बटलर के आउट होने की काफी चर्चा रही थी, जिसके बाद Mankading के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें लोगों ने Mankading से बचने के अजीबो-गरीब तरीके बताए थे। जिसके बाद ऐसा ही एक वीडियो ग्रे निकोल्स ने भी शेयर किया था, जिसमें कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे और Mankading से बचने के लिए उन्होंने बड़ा ही अनोखा तरीका ढूंढ निकाला था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ग्रे निकोल्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि 'हम सोच रहे हैं कि 2020 तक हम भी ऐसा बैट ले आएं। बता दें आईपीएल में रविचंद्रन अश्विन और जोस बटलर की Mankading कॉन्ट्रोवर्सी काफी चर्चा में रही थी। जिसकी कुछ लोगों ने तारीफ तो कुछ ने आलोचना की थी। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended