संजीवनी टुडे

VIDEO: जब सुरेश रैना ने बीच मैदान पर किया ऐसा नेक काम, देखकर खुश हो जाएंगे आप

संजीवनी टुडे 11-05-2019 22:51:54


नई दिल्ली। अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल सीजन 12 के दूसरे Qualifier मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से मात दी।

चेन्नई के ओपनर फाफ डु प्लेसिस (50) और शेन वॉटसन (50) ने शानदार अर्धशतकों की पारी खेली। इसी के साथ चेन्नई ने दिल्ली का पहली बार फाइनल में पहुंचने का सपना तोड़ते हुए रिकॉर्ड आठवीं बार आईपीएल (IPL 2019) के खिताबी मुकाबले में हासिल किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चेन्नई की टीम अब 12 मई को हैदराबाद में होने वाले फाइनल में तीन बार की चैंपियन मुंबई से भिड़ेगी। चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीट खेले गए इस मैच में यूं तो कई रोमांचक पल देखने को मिले, लेकिन एक वाकया ऐसा भी हुआ जिसने सबका दिल जीत लिया। 

दरअसल, मैच के दौरान जब ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे। तब उनके दोनों जूतों के फीते खुल गए। पैड बांधे हुए पंत को जूते के बांधने में दिक्कत होती। ऐसे में सुरेश रैना ने आगे बढ़कर पंत की मदद की। सुरेश रैना ने मैच के दौरान ऋषभ पंत के जूतों के फीते बांधे। आईपीएल के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इस खूबसूरत वीडियो को शेयर किया गया है।

खेल भावना की इस मिसाल को फैन्स सलाम कर रहे हैं। रैना ने पंत के दोनों जूतों के फीते बांधे। फैन्स इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरेश रैना की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि  चेन्नई ने दीपक चाहर, हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो के दो-दो विकेट की बदौलत दिल्ली को आईपीएल-12 के दूसरे क्वॉलिफायर में 20 ओवर में नौ विकेट पर 147 के स्कोर पर रोक दिया और फिर डू प्लेसिस तथा वाटसन के अर्धशतकों से मुकाबला 19 ओवर में 4 विकेट पर 151 रन बनाकर जीत लिया।

More From sports

Trending Now
Recommended