संजीवनी टुडे

VIDEO: विराट कोहली ने बाउंड्री पर जाकर किया ऐसा काम, फिर स्टेडियम में जमकर मचा बवाल

संजीवनी टुडे 25-04-2019 15:39:46


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शानदार कमबैक किया है। लगातार 6 मुकाबले हारने वाली टीम बेंगलुरु ने अब लगातार तीन मुकाबले में जीत दर्ज़ की है। 

उनकी प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी भी जिंदा हैं। एबी डिविलियर्स के आतिशी अर्धशतक और मार्कस स्टोइनिस के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के बाद 19वें ओवर में नवदीप सैनी की शानदार गेंदबाजी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने बुधवार को आईपीएल में यहां पंजाब को 17 रन से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस मैच मैच में कुछ भी ऐसा हुआ जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। विराट कोहली जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तो फैन्स को चीयर करने को कहने लगे।  जिसके बाद स्टेडियम में जमकर हंगामा मचने लगा। 

दरअसल, आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 27 रन चाहिए थे। इसके बाद पंजाब के कप्तान अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का जड़ा। लेकिन, दूसरी ही गेंद पर अश्विन के आउट होने के बाद पंजाब की उम्मीदें खत्म हो चुकी थी। अगली गेंद पर उमेश यादव ने विजोन को भी आउट कर दिया था। हैट्रिक बॉल फेकी जानी थी, विराट कोहली बाउंड्री पर खड़े थे और फैन्स को हाथ दिखाकर चीयर करने को कह रहे थे।  फैन्स ने उनको शानदार रिएक्शन दे रहे थे। उन्होंने जमकर हंगामा बचाया। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

बता दे कि, आरसीबी ने डिविलियर्स की नाबाद 82 रन की पारी और स्टोइनिस (नाबाद 46) रन की बदौलत चार विकेट पर 202 रन बनाए। इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सैनी (33 रन पर दो विकेट)और उमेश यादव (36 रन पर तीन विकेट) की अंतिम दो ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी के सामने निकोलस पूरण (46), सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (42) और मयंक अग्रवाल (35) की पारियों के बावजूद सात विकेट पर 185 रन ही बना सकी।

More From sports

Trending Now
Recommended