संजीवनी टुडे

Video: विकेटों के बीच धोनी की रफ्तार बताते हुए फिसल कर गिर पड़ा ऑस्ट्रेलिया का ये दिग्गज खिलाड़ी

संजीवनी टुडे 27-05-2018 09:02:30

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में सब जानते है कि वह किस तरह से रन के लिए दौड़ लगाते है। उनके रन आउट होने के बहुत कम चांस होता है।खों प्रशंसक धोनी की इसी बात की तारीफ करते हैं। कई बार उन्होंने अपनी रफ्तार से विकेट भी बचाया है। धोनी की इस रफ्तार की काॅपी करते हुए आॅस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली फिसल गए। 

आपको बता दें कि आईपीएल के द डगआउट कार्यक्रम में धोनी के विकेटों के बीच दौड़ने के तरीके पर ब्रेट ली धोनी को कॉपी करते हुए विकेटों के बीच दौड़ लगा रहे थे। उसी समय वह फिसल कर गिर पड़े। ली के गिरने के साथ ही वहां बैठे अनिल कुंबले जमकर हंसने लगे। यह वीडियो स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर पर डाला है। स्टार स्पोर्ट्स ने लिखा, ''एमएस धोनी विकेटों के बीच दौड़ लगाने के मास्टर हैं और यहां ब्रेट ली ने डेमो दिखाया कि किस तरह से धोनी दौड़ते हैं।''

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

जानकारियों के अनुसार बता दें कि धोनी 27 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ लगाते हैं। आईपीएल-11 का फाइनल रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर 'ऑरेंज आर्मी' का सामना खिताब की प्रबल दावेदार चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। आईपीएल इतिहास में छठी बार टूर्नामेंट की टॉप-2 टीमें फाइनल खेलेंगी। हैदराबाद लीग में पहले और चेन्नई दूसरे नंबर पर रही थी। यह चेन्नई का सातवां और हैदराबाद का तीसरा फाइनल होगा। दोनों फ्रेंचाइजी दो-दो बार खिताब जीत चुकी हैं। 

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended