संजीवनी टुडे

वीडियो: इस क्रिकेट फैन को दो माह के लिए मुफ्त दी जाएगी बियर, जानिए क्या है वजह?

संजीवनी टुडे 22-09-2019 01:02:00

क्रिकेट प्रेमी ने सीपीएल के मार्किटंग प्रमुख को प्रभावित कर लिया।


डेस्क। कई बार क्रिकेट प्रेमियों को स्टेडियम में मैच देखने के दौरान कई तरह के तोहफे भी दिए जाते है। लेकिन इसके लिए कुछ न कुछ अजीबोगरीब या अलग तरह का कारनामा करना पड़ता है। ऐसा ही एक कारनामा करके एक क्रिकेट प्रेमी ने सीपीएल के मार्किटंग प्रमुख को प्रभावित कर लिया। अब सीपीएल के मार्किटंग प्रमुख ने इस फैन को दो महीने के लिए फ्री में बियर देने का ऐलान किया है। 

यह खबर भी पढ़े: आजकल नींद में भी शायरी याद कर रहे है टीम इंडिया के गब्बर, देखिये वीडियो

दरअसल, कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) 2019 में सैंट किट्स और नेविस पैट्रिओट्स के बीच खेले गए एक मैच में फैन ने बेहतरीन कैच लपका। यह कैच इतना शानदार था कि सोशल मीडिया में छा गया। 

फैन ने मैच के दौरान एक हाथ से कैच लपका। इस कैच की खास बात यह थी कि इस फैन के दूसरे हाथ में दो बियर के ग्लास थे। इस फैन ने कैच लपकने के बाद कैमरे के सामने पोज दिया। 

यह खबर भी पढ़े: Ind vs SA 2019: टेस्ट सीरीज के लिए ऐसे तैयारी कर रही है टीम इंडिया, देखिये वीडियो

फैन के एक हाथ में गेंद थी और दूसरे में दो बियर थीं। मजेदार बात यह रही कि उसने दोनों में से किसी को नीचे नहीं गिरने दिया। एक हाथ से पकड़े इस कैच की बदौलत इस फैन को दो माह के लिए मुफ्त बियर की आपूर्ति की जाएगी। यह घोषणा सीपीएल के मार्किटंग प्रमुख ने की। 

बता दें कि क्रिस वॉटसन ने टूर्नामेंट के शुरू में ही कहा था, ''यदि कोई फैन एक हाथ छक्के के लिए स्टेडियम में आने वाली कैच को पकड़ता है तो उसे सीपीएल के फाइनल का टिकट मिलेगा।''

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended