संजीवनी टुडे

VIDEO: रणजी ट्रॉफी में सुरेश रैना ने लपका शानदार कैच, देखकर सब रह गए दंग

संजीवनी टुडे 14-11-2018 20:00:02


नई दिल्ली। टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना इस समय खराब फॉर्म के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। रैना इस समय घरेलू क्रिकेट रणजी ट्रॉफी में दमदार खेल दिखा रहे है। उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलते हुए सुरेश रैना ने ओडीशा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में एक ऐसा कैच लिया है जिसको देखने के बाद आपको भी अंदाजा हो जाएगा कि फील्डिंग के मामले में अब भी इस खिलाड़ी का कोई जोड़ नहीं है।

मेजबान ओडीशा के खिलाफ भुवनेश्वर में जारी इस मैच में जब उत्तर प्रदेश की टीम फील्डिंग कर रही थी तभी 67वें ओवर में सुरेश रैना ने अपना कमाल दिखाया। ओडीशा के बल्लेबाज सुजित लेंका बल्लेबाजी कर रहे थे और एक बेहतरीन स्पिन होती गेंद पर उन्होंने डिफेंसिव शॉट खेलने का प्रयास किया।

गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा लिया और तेजी से स्लिप दिशा में जाती नजर आई। गेंद काफी नीचे थी और उसमें रफ्तार भी थी लेकिन पहली स्लिप पर खड़े रैना की फुर्ती के आगे कुछ नहीं चला। वो अपनी बाईं तरफ झुके और एक हाथ से शानदार कैच को अंजाम दिया जिसे देखकर सब दंग रह गए।

रैना ने इंस्टाग्राम पर खुद इस कैच का वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक मशहूर गाने के शब्दों के साथ उन्होंने लिखा, 'इधर चला मैं, उधर चला, जाने कहां मैं किधर चला..अरे फिसल गया..पर कैच तो ले लिया। आज मैच में अच्छा दिन रहा। अब कल के लिए तैयार।' 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस मैच में ओडीशा की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और उसने 256 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में उत्तर प्रदेश दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मैच में 6 विकेट पर 361 रन बना लिए थे। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended