संजीवनी टुडे

VIDEO: सड़क किनारे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए सचिन

संजीवनी टुडे 17-04-2018 21:07:03

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर फिलहाल मुंबई इंडियन्स के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। सचिन का व्यवहार और अनुशासन क्रिकेट जगत के लिए एक मिसाल है। पूरा देश जितना सचिन को प्यार करता है, उतना ही प्यार सचिन की तरफ से भी देखने को मिलता है। तेंदुलकर को आपने मैदान पर तो बहुत बार खेलते देखा होगा लेकिन गलियों में क्रिकेट खेलते देखने का मौका कम मिलता है। 

हाल ही में सचिन तेंदुलकर मुंबई की सड़कों पर गली में क्रिकेट खेलते हुए नजर आए, ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। गली क्रिकेट आम बोलचाल की भाषा का शब्द है, जिसका मतलब बिना किसी उपकरण या संसाधन के सिर्फ बल्ले और गेंद से क्रिकेट खेलना। जो अमूमन देश के हर गली-नुक्कड़ पर बच्चें खेलते दिखते हैं।

 

ू

सचिन तेंदुलकर रविवार को मुंबई के बांद्रा से अपनी कार में गुजर रहे थे। तभी उन्होंने सड़क किनारे कुछ बच्चों को क्रिकेट खेलते देखा। बच्चों को खेलता देख सचिन खुद को रोक नहीं पाए और कार रुकवाकर बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने लगे।

 à¥‚

उन्होंने बच्चों की गेंदों पर कई शॉट्स खेले। एक ओवर बल्लेबाजी करने के बाद बच्चों ने सचिन के साथ फोटो ली और उन्हें साथ में क्रिकेट खेलने के लिए शुक्रिया भी कहा। 

MUST WATCH 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन किसी ऐसी सड़क पर क्रिकेट खेल रहे हैं जहां मेट्रो का काम चल रहा है और यहां रखे बैरीकेड को ही विकेट के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। 

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended