संजीवनी टुडे

VIDEO: पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने 1 गेंद पर दौड़कर बनाए 5 रन, देखकर लोगों की नहीं रुकी हसीं

संजीवनी टुडे 14-11-2018 20:11:15


नई दिल्ली। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई तीन वनडे मैचों की सीरीज 1-1 से टाई हो गई। दुबई में खेले गए सीरीज के आखिरी मुकाबले में बारिश के बाधा डालने के बाद कोई नतीजा नहीं निकाला। हालाकिं, इस मुकाबले में दर्शकों को एक दिलचस्प पल जरूर देखने को मिला। 

इस मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाजों द्वारा 1 गेंद पर 5 रन दौड़कर बनाना सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। इसकी एक वीडियो क्लिप भी काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह रन फहीम अशरफ ने बनाए। दरअसल, ट्रेंट बोल्ट जब 49वां ओवर डालने आए तो न्यूजीलैंड के फीलडर्स ने बेहद खराब प्रदर्शन किया।

इसी वजह से पाकिस्तान के बल्लेबाज 5 रन दौड़कर बनाने में कामयाब हो गए। बाबर आजम के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए फहीम ने बोल्ट की गेंद को डीप स्क्वायर लेग की ओर खेल दिया और दौड़कर तीन रन ले लिए। इसके बाद जब टॉस लेथम ने गेंद पकड़कर फेंकी तो विकेटकीपर उसे पकड़ नहीं पाया और फहीम ने फिर दो रन दौड़कर ले लिए। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पाकिस्सान ने तीसरे वनडे में बाबर आजम, फखर जमान और हारिस सोहेल की अर्धशतक के दम पर निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट खोकर 279 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 6.1 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 35 रन ही सकी और तभी बारिश की वजह से मैच रोकना पड़ गया। बारिश प्रभावित इस मैच को बाद में रद्द घोषित कर दिया गया। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now