संजीवनी टुडे

VIDEO: विरोधी टीम ने बचाई धर्म की इज्जत, लाइव मैच में महिला खिलाडी का खुला...

संजीवनी टुडे 20-10-2019 22:09:59

फुटबॉल के एक हालिया मैच में जब एक महिला खिलाड़ी का हिजाब उसके सिर से गिर गया, तो उसके विरोधी खिलाड़ियों ने उसे चारों ओर से घेरकर यह सुनिश्चित किया कि उसके बाल नहीं दिखें।


नई दिल्ली। खेल के मैदान पर हमें अकसर कुछ ऐसे वाकया देखने को मिलते हैं जो ना सिर्फ लोगों को सीख देते हैं बल्कि मिसाल कायम कर देते हैं। फुटबॉल के एक हालिया मैच में जब एक महिला खिलाड़ी का हिजाब उसके सिर से गिर गया, तो उसके विरोधी खिलाड़ियों ने उसे चारों ओर से घेरकर यह सुनिश्चित किया कि उसके बाल नहीं दिखें। जिसने देखने वालों को सीख दी की हर धर्म की इज्जत की जानी चाहिए, चाहे वह आपका साथी हो या विरोधी।

यह भी पढ़े: हार्दिक पांड्या को पसंद आई ये एक्ट्रेस, शादी के लिए मिलाया परिवार से

दरअसल, यह घटना जॉर्डन में वाफ महिला क्लब चैंपियनशिप में शबाब अल ऑरडन क्लब और अरब ऑर्थोडॉक्स क्लब के बीच एक फुटबॉल मैच के दौरान हुई। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'महिला हिजाब पहने हुए थी और विरोधियों ने यह सुनिश्चित करने के लिए उसके चारों ओर इकट्ठे हो गए कि उसके बाल दिखाई न दें। यह आज की सबसे हसीन चीज़ है जो आप देखेंगे।' यहां आप वायरल हो रहा वीडियो देख सकते हैं।

इस मुकाबले के दौरान हिजाब पहनकर खेल रही फुटबॉलर ड्रिबल करते हुए मुश्किल में पड़ गई। दूसरी टीम के खिलाड़ियों के बीच फुटबॉल को ड्रिबल करते हुए खिलाड़ी का हिजाब ढीला हो गया जिसके कारण उनके बाल खुलने लगे और वह फौरन नीचे बैठ गई, जैसे ही उनके पास खड़े विराधी टीम के खिलाड़ियों को इस बात का एहसास हुआ उन्होंने उनके चारो ओर खड़े हो गए, ताकी उनके बाल किसी को दिखाई ना दें और वह अपना हिजाब ठीक कर सके।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended