संजीवनी टुडे

भारतीय टीम की इस बल्लेबाज का वीडियो वायरल, सिक्योरिटी गार्ड के साथ....

संजीवनी टुडे 28-02-2020 01:05:00

इस मैच से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने एक वीडियो ट्वीट किया, जो वायरल हो गया है। जिसमे जेमिमा का एक अलग अंदाज में नजर आई और सबका दिल जीत लिया।


नई दिल्ली। आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारतीय महिला टीम ने जगह बना ली है। भारतीय टीम की विस्फोटक बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स को टीम के ऑलराउंडर है और वह मैदान पर तूफानी बल्लेबाजी तो करती हैं साथ ही मैदान के बाहर भी अपनी टीम की सबसे बड़ी एंटरटेनर मानी जाती हैं। इस मैच से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने एक वीडियो ट्वीट किया, जो वायरल हो गया है। जिसमे जेमिमा का एक अलग अंदाज में नजर आई और सबका दिल जीत लिया।

दरअसल, आईसीसी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले ही एक वीडियो ट्वीट किया, जो वायरल हो गया है। इस वीडियो में भारतीय महिला टीम की स्टार बल्लेबाज जेमिमाह ऑफ ड्यूटी सिक्योरिटी पर्सनल के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। जेमिमा क्रिकेट के अलावा बास्केटबॉल, हॉकी और फुटबॉल भी खेलती हैं। वहीं खेल के अलावा संगीत में भी उनकी खास रुचि है। वह गिटार बजाती हैं और साथी खिलाड़ियों के साथ गाने गाते हुए कई वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं।

दरअसल, जेमिमाह के डांस का यह वीडियो वायरल हो गया है और फैन्स इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। जेमिमाह ने लव आजकल फिल्म के 'एंड वी ट्विस्ट' गाने पर डांस किया है। जेमिमाह जितनी अच्छी बल्लेबाजी करती हैं, उतना ही अच्छा डांस भी करती हैं। आईसीसी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'हां, जेमिमाह रॉड्रिगुएज, टी20 विश्व कप में ऑफ ड्यूटी सिक्योरिटी गार्ड के साथ बस्टिंग मूव्स।' डांस के बाद जेमिमाह सिक्योरिटी गार्ड के साथ हाइ फाइव भी करती हैं।

ICC Womens T20 World Cup India semifinal with a hattrick of wins Shefali became the player of the match

बता दे, महिला टी20 वर्ल्ड कप  में टॉप ऑर्डर पर बल्लेबाजी करने वाली जेमिमा ने अब तक दोनों मैचों में अच्छी पारियां खेली है। जहां ऑस्ट्रेलिया  के खिलाफ उन्होंने 33 गेंदों में 26 रन बनाए थे। वहीं बांग्लादेश के खिलाफ वह 37 गेंदों में 34 रन बनाकर रनआउट हुई थीं। स्मृति मंधाना के बाद अंडर19 क्रिकेट में जेमिमा वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक लगाने वाली दूसरी महिला क्रिकेटर हैं। केवल 17 साल की उम्र में भारतीय टीम में डेब्यू करने वाली जेमिमा ने अपने छोटे क्रिकेट करियर में ही कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।

यह खबर भी पढ़े: सनराइजर्स हैदराबाद अपना पहला मैच एक अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी

यह खबर भी पढ़े: मैदान में खड़े कर उतरवाए गए छात्राओं के कपड़े, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended