संजीवनी टुडे

VIDEO: राहुल की गलती से आउट हुए मयंक अग्रवाल, फैन्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

संजीवनी टुडे 25-08-2019 19:55:25

मयंक अग्रवाल 16 रन बनाकर रोस्टन चेज की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए।


नई दिल्ली। अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी से भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार (24 अगस्त) को स्टंप तक दूसरी पारी में तीन विकेट पर 185 रन बनाकर मैच पर पकड़ मजबूत कर ली है।

यह खबर भी पढ़े: विराट-रहाणे की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, भारत को 260 रनों की बढ़त

इस मैच में केएल राहुल 38 रन की पारी खेलकर आउट हुए, जिसकी काफी आलोचना हुई। लेकिन इससे पहले मयंक अग्रवाल के विकेट के लिए भी केएल राहुल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। 

दरअसल, वेस्टइंडीज को दिन के दूसरे सत्र में पहली सफलता के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा। पारी के 14वें ओवर में मयंक अग्रवाल 16 रन बनाकर रोस्टन चेज की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। इस समय टीम का स्कोर 30 रन था। मयंक हालांकि रिव्यू का सहारा लेते तो आउट होने से बच सकते थे। रिप्ले में दिखा कि गेंद ने ऑफ स्टंप से बाहर टप्पा लिया था और लेग स्टंप के बाहर निकल रही थी, लेकिन उन्होंने दूसरे छोर पर खड़े राहुल से सलाह करने के बाद पवेलियन लौटना सही समझा।

मयंक ने केएल राहुल की तरफ देखा, लेकिन राहुल ने मना कर दिया। केएल राहुल के इस फैसले की वजह से मयंक अग्रवाल आउट हो गए। इसके बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर केएल राहुल को जमकर खरी-खोटी सुनाई। साथ ही मयंक अग्रवाल के विकेट का जिम्मेदार राहुल को बताया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि भारतीय टीम ने दूसरे सत्र में लंच के बाद तीन विकेट गंवा दिए, लेकिन कप्तान कोहली (नाबाद 51) और उपकप्तान रहाणे (नाबाद 53) ने मोर्चा संभाला और कोई विकेट नहीं गिरने दिया। रहाणे ने पहली पारी में भी 81 रन की पारी खेली थी। इससे भारत की कुल बढ़त 260 रन की हो गई है और उसके सात विकेट बाकी हैं जबकि दो दिन का खेल बचा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended