संजीवनी टुडे

VIDEO: विराट कोहली के 'नोटबुक सेलिब्रेशन' पर कीरोन पोलार्ड की आई ये प्रतिक्रिया

संजीवनी टुडे 08-12-2019 01:54:00

भारतीय कप्तान विराट कोहली का नोटबुक सेलिब्रेशन चर्चा में है, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस मामले पर विपक्षी कप्तान कीरोन पोलार्ड से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बल्लेबाज खुद को प्रोत्साहित करने के लिए ऐसा करते हैं।


नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली का 'नोटबुक सेलिब्रेशन' चर्चा में है, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस मामले पर विपक्षी कप्तान कीरोन पोलार्ड से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बल्लेबाज खुद को प्रोत्साहित करने के लिए ऐसा करते हैं। इसके साथ ठीक हूं मैं,'  उन्होंने कहा कि यह खेल का हिस्सा होता है। भारतीय कप्तान विराट कोहली के आक्रामक अंदाज से पूरी दुनिया वाकिफ है। वह बल्ले से अपने विरोधियों को जवाब देते हैं। 

यह भी पढ़े: टेस्ट सीरीज/ श्रीलंका के खिलाफ PAK टीम का एलान, इस बल्लेबाज की 10 साल बाद हुई वापसी

दरअसल, कोहली का नोटबुक ऑटोग्राफ सेलिब्रेशन चर्चा में है, उस पर कीरोन पोलार्ड ने कहा, 'यह खेल का हिस्सा होता है, कभी-कभी आपको खुद को रन बनाने के लिए प्रोत्साहन के रूप में ऐसा करना पड़ता है। बता दें कि केसरिक विलियम्स के ओवर में चौका और छक्का लगाने के बाद विराट कोहली ने पर्ची फाड़ने के अंदाज में जश्न मनाया था, जिसे नोटबुक सेलिब्रेशन भी कहा जा रहा है।

 

वेस्टइंडीज का यह तेज गेंदबाज हमेशा बल्लेबाजों को आउट करने के बाद इसी तरह से जश्न मनाता है। वह जब भी विकेट लेते हैं तो जेब से डायरी निकालने का एक्शन दिखाते हैं और फिर अंगुलियों से पन्ने पलटते हुए दिखाई देते हैं और बाद में अनोखे अंदाज में उसमें दस्तखत करने का इशारा करते हैं। इस बार विराट ने भी उनके खिलाफ 16वें ओवर में लगातार चौका-छक्का मारने के बाद जेब से नोटबुक निकालने और ऑटोग्राफ देने का वैसा ही इशारा किया।

VIDEO Virat Kohlis Notebook Celebration becomes famous Kieron Pollard unhappy

विराट कोहली ने बताया था कि विलियम्स ने ऐसा ही जश्न 2017 में जमैका टी-20 के दौरान उन्हें आउट करने के बाद मनाया था। वह इस बात को नहीं भूले थे, पोलार्ड ने विराट की तारीफ करते हुए कहा, 'कोहली महान हैं और जबरदस्त फॉर्म में हैं। वह लगातार साबित कर रहे हैं कि वह वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं।'इस मैच में कप्तान विराट कोहली (नाबाद 94) की बेहतरीन तूफानी पारी के दम पर भारत ने विंडीज द्वारा रखे गए 208 रनों के विशाल लक्ष्य को आसान साबित कर छह विकेट से जीत दर्ज की। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended