संजीवनी टुडे

VIDEO: क्या पहली जीत के नशे में है टीम इंडिया? विराट-रोहित सहित इन खिलाड़ियों ने नहीं की प्रेक्टिस

संजीवनी टुडे 18-11-2019 08:28:52

कोलकाता में पहले दिन-रात्रि टेस्ट की तैयारियों के लिए भारतीय टीम दूधिया रोशनी में ट्रेनिंग कर रही है


डेस्क। पहला टेस्ट जीतने के बाद भारतीय टीम कोलकाता में 22 नवंबर से खेले जाने वाले डे-नाइट मैच की तैयारी के लिए रविवार को इंदौर होलकर स्टेडियम में दूधिया रोशनी में पसीना बहते नजर आई। लेकिन इस दौरान टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी कहीं नजर नहीं आये। 

यह खबर भी पढ़े: India vs Ban: मोहम्मद शमी ने बताया बड़ा सीक्रेट, सुनकर इशांत शर्मा भी हुए हैरान, देखिये VIDEO

रविवार को कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के अलावा मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और उमेश यादव की तेज गेंदबाजी तिकड़ी ने ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया, जबकि टीम के अन्य सदस्यों ने होलकर स्टेडियम में दूधिया रोशनी में जमकर नेट प्रैक्टिस की। 

जाहिर है कि कोलकाता में पहले दिन-रात्रि टेस्ट की तैयारियों के लिए भारतीय टीम दूधिया रोशनी में ट्रेनिंग कर रही है। भारत और बांग्लादेश गुलाबी गेंद से अपना पहला डे-नाईट टेस्ट कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में 22 से 26 नवंबर तक खेलेंगे।

यह खबर भी पढ़े: लाइव मैच के दौरान विराट से मिलने कूद पड़ा एक फैन, फिर कोहली ने किया दिल जीतने वाला काम, देखिये VIDEO

बता दें कि बांग्लादेश की टीम भी यहीं रुकी हुई है और दूधिया रोशनी में अभ्यास कर रही है। दोनों टीमें 19 नवंबर को कोलकाता के लिए रवाना होंगी और ईडन गार्डन्स में दो दिन अभ्यास करेंगी। इससे पहले इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हरा दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended