संजीवनी टुडे

VIDEO: इंग्लैंड से लौटकर हार्दिक पांड्या ने अपने पिता को दिया शानदार सरप्राइज, लोग कर रहे है तारीफ

संजीवनी टुडे 16-09-2018 16:22:23


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है, जिसकी बदौलत भारत को सीरीज में 1-4 की शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। सीरीज में कई खिलाड़ियों को खराब प्रदर्शन के लिए काफी कोसा जा रहा है, जिसमें हार्दिक पांड्या का भी नाम भी मौजूद है। लेकिन हार्दिक पांड्या ने भारत लौटकर एक ऐसा किया कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने शनिवार को एक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जब आप अपने पिता को सरप्राइज कर दें। पांड्या इंग्लैंड से भारत आए, लेकिन यह बात उनके पिता को मालूम नहीं थी और उन्होंने अचानक घर पहुंचकर उन्हें शानदार सरप्राइज दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you surprise daddy ❤️ #seeinghimafter3months

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पांड्या धीरे से पिता के कमरे में घुसते हैं और उन्हें नींद से जगाकर सरप्राइज कर देते हैं। अपने बेटे को लंबे वक्त के बाद सामने देखकर वो हार्दिक को गले से लगा लेते हैं।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या लगभग 3 महीने के बाद अपने पिता से मिले हैं। वो जुलाई से शुरू हुए इंग्लैंड दौरे पर थे, जहां उन्होंने टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया। इंग्लैंड में पांड्या का टेस्ट सीरीज में रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा। ऑलराउंडर के तौर पर खिलाए गए पांड्या ने आठ पारियों में सिर्फ 164 रन बनाए। उन्होंने इसके अलावा 4 मैचों में 10 विकेट हासिल किए। हालाकिं, वो फिलहाल एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए दुबई में भारतीय टीम के साथ मौजूद है। 

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended