संजीवनी टुडे

VIDEO: फर्राटा चैंपियन उसेन बोल्ट बने फुटबॉलर, डेब्यू मैच में दाग दिए 2 गोल

संजीवनी टुडे 13-10-2018 20:03:05


नई दिल्ली। निया के सबसे तेज दौड़ने वाले इंसान और ओलंपिक इतिहास के सबसे महान स्प्रिंटर्स में से एक जमैका के फर्राटा चैंपियन उसेन बोल्ट ने पेशेवर फुटबॉल करियर की शानदार शुरुआत की है। शुक्रवार को अपने डेब्यू मैच में दो गोल दागे। बोल्ट ने ऑस्ट्रेलिया के मैकार्थर साउथ वेस्ट युनाइटेड के खिलाफ एक दोस्ताना मैच में सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स की ओर से खेलते हुए दूसरे हाफ में दो गोल किए। 

उन्होंने मैच के 57वें और 68वें मिनट में गोल दागे। आठ बार के ओलम्पिक चैम्पियन बोल्ट के शानदार दो गोलों की बदौलत सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स ने मैकार्थर साउथ वेस्ट युनाइटेड को एकतरफा अंदाज में 4-0 से हरा दिया। बोल्ट के अलावा रोस मैकोरमैक ने सातवें और जॉर्डन मरे ने 42वें मिनट में गोल किए।

जमैका के बोल्ट ने हालांकि इससे पहले अगस्त में ही एक मैच के 72वें मिनट में सब्सटीट्यूट के रूप में सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स के लिए डेब्यू किया था। लेकिन इस बार वह एक फारवर्ड के रूप में मैदान में उतरे थे। बोल्ट अगस्त में ए-लीग क्लब सेंट्रल कोस्ट मेरिनर्स से जुड़े थे।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वह इससे पहले जर्मनी के क्लब बोरसिया डॉर्टमंड, दक्षिण अफ्रीकी क्लब सनडाउंस और नार्वे के क्लब स्ट्रामस्गोडसेट के साथ अभ्यास कर चुके हैं। बोल्ट ने एथलेटिक्स से संन्यास लेने के बाद इन क्लबों के साथ फुटबॉल का अभ्यास किया था।

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended