संजीवनी टुडे

VIDEO : विमान में लगी आग, बाल-बाल बची सऊदी अरब की फुटबॉल टीम

संजीवनी टुडे 19-06-2018 14:47:27


FIFA WC। फुटबॉल विश्व कप 2018 में हिस्सा ले रही सऊदी अरब की टीम सोमवार को विमान दुर्घटना में बाल-बाल बची। टीम को सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव लेकर जा रहे विमान के इंजन में बीच आसमान में आग लग गई। हालांकि, रशन एयरलाइंस के एयरबस जेट ने सुरक्षित लैंडिंग की और किसी खिलाड़ी को भी नुकसान पहुंचने की जानकारी नहीं मिली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आग प्लेन के एक इंजन के पास लगी थी, ले‍किन उसे सुरक्षित उतार लिया गया। सऊदी अरब फुटबॉल संघ के अनुसार टीम के खिलाड़ी पूरी तरह सु‍रक्षित है और रोस्टोव पहुंच चुके हैं। वहीं एयरलाइन ने दावा किया है कि विमान से पक्षी टकराने की वजह से इंजन में खराबी आई थी। लेकिन सऊदी अरब फुटबाल फेडरेशन ने ट्वीट कर बताया, हम सबको आश्वस्त करना चाहता है कि विमान में तकनीकी खराबी की घटना के बाद टीम के सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं।

बता दें कि सरकार द्वारा ट्विटर के जरिए एक बयान जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। सउदी राष्ट्रीय टीम ने ट्विटर पर लिखा, सऊदी अरब फुटबॉल संघ सभी को आश्वस्त करना चाहते हैं कि सऊदी के सभी राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरक्षित हैं। रोस्टोव-ऑन-डॉन लैंड होने से पहले विमान में तकनीकी खराब आ गई थी। अब टीम अपने आवास पर सुरक्षित जा रही है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

WATCH VIDEO

सऊदी फुटबॉल संघ के अनुसार खिलाड़‍ियों के लिए यह प्लेन इंटरनेशनल एयर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की आयोजन समिति द्वारा मुहैया करवाया गया था। विश्व कप में हिस्सा ले रही टीमों के लिए इस समिति द्वारा प्लेन मुहैया कराए गए है।

More From sports

Trending Now
Recommended