संजीवनी टुडे

VIDEO: धोनी ने जड़ा लंबा छक्‍का, देखकर विराट कोहली नहीं मिला पाए नजरें

संजीवनी टुडे 22-04-2019 22:34:29


बेंगलुरु। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी रविवार को अपने पुराने अंदाज में दिखें। उन्‍होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर सीएसके को जीत के बेहद करीब ले आए।

माही ने आईपीएल करियर की अपनी सर्वश्रेष्‍ठ पारी खेलते हुए 48 गेंदों में पांच चौके और 7 छक्‍के की मदद से नाबाद 84 रन बनाए। यह उनके आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर भी है। हालांकि, थाला धोनी की पारी के बावजूद चेन्‍नई की टीम बेहद रोमांचक मैच में एक रन से हार गई। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर 162 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी चेन्‍नई की शुरुआत बेहद खराब रही। उसने 28 रन के स्‍कोर पर अपने शीर्ष चार विकेट गंवा दिए। इसके बाद कप्‍तान एमएस धोनी ने मोर्चा संभाला और मुकाबला बेहद रोमांचक बना दिया। उन्‍होंने अंबाती रायुडू के साथ पांचवें विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी की। इसके बाद रवींद्र जडेजा के साथ छठें विकेट के लिए 25 रन जोड़े।

यहां से धोनी ने अकेले ही किला लड़ाया और आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। सीएसके के कप्‍तान ने उमेश यादव द्वारा मैच के अंतिम ओवर में एक शक्तिशाली छक्‍का जमाया, जिसके काफी चर्चे हैं। धोनी ने 111 मीटर लंबा छक्‍का जड़ा। यह गेंद चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम की छत पर गई, जिसने फैंस का दिल जीत लिया। धोनी का यह छक्का देखकर विराट कोहली ने हैरान रह गए और ऊपर देखते रह गए। 

दरअसल, उमेश यादव ने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद शॉर्ट लेंथ की डाली, जिस पर शॉट खेलने के लिए धोनी पहले से ही तैयार नजर आए। उन्‍होंने अपना पूरा दम लगाया और बल्‍ले के बीचों-बीच गेंद से संपर्क बनाकर शॉट जमाया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि एमएस धोनी ने अपने दम पर मैच का रुख पलटा था। चेन्‍नई को आखिरी ओवर में 26 रन की दरकार थी। और एमएस धोनी ने 5 गेंदों में 24 रन बना भी लिए थे, लेकिन आखिरी गेंद पर ड्रामा अपने चरम पर पहुंचा और शार्दुल ठाकुर रनआउट हुए व आरसीबी विजेता बना। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended