संजीवनी टुडे

VIDEO: बल्लेबाजी के दौरान डायरेक्ट हेलमेट पर लगी बॉल, बाद में हुआ ऐसा

संजीवनी टुडे 20-01-2020 21:16:31

बिग बैश लीग में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल के लिए सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ दोहरा झटका लगा हुआ है। मैक्सवेल बल्लेबाजी के दौरान वह बुरी तरह चोटिल भी हो गए, जब विपक्षी गेंदबाज की गेंद सीधे उनके हेलमेट पर आकर लगी।


नई दिल्ली। बिग बैश लीग में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल के लिए सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ दोहरा झटका लगा है। इस मुकाबले में न केवल उनकी टीम मेलबर्न स्टार्स को हार मिली बल्कि वहीं बल्लेबाज के तौर पर भी मैक्सवेल कोई कमाल नहीं दिखा सके। मैक्सवेल बल्लेबाजी के दौरान वह बुरी तरह चोटिल भी हो गए, जब विपक्षी गेंदबाज की गेंद सीधे उनके हेलमेट पर आकर लगी। इनका वीडियो टिवटर पर अपलोड कर दिया है। 

यह भी पढ़े: आईसीसी रैंकिंग में शिखर धवन और राहुल की लंबी छलांग, जडेजा को इजाफा

दरअसल, सिडनी सिक्सर्स ने बारिश से प्रभावित इस मैच में निर्धारित 14 ओवर में 4 विकेट खोकर 143 रन बनाए। जब मैक्सवेल के सिडनी सिक्सर्स के तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस सामने थे, तब बेन ने 141.5 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी जो सीधे ग्लेन मैक्सवेल के सिर पर लगी। गेंद लगते ही मैक्सवेल जमीन पर गिर गए, इसके बाद जमीन पर बैठे-बैठे ही मैक्सवेल विपक्षी गेंदबाज को आश्चर्य से देखने लगे। बेन ने तुरंत ही मैक्सवेल से माफी मांगी, मैक्सवेल ने इसके अगली ही गेंद पर जबरदस्त चौका भी जड़ा।

टीम के लिए कप्तान मोइसेस हेनरिक्स ने सबसे ज्यादा 72 रन की पारी खेली। उन्होंने 31 गेंदों की अपनी ताबड़तोड़ पारी में उन्होंने 2 चौके और 8 छक्के लगाए। उनके अलावा जेम्स विंची ने 22 गेंद पर नाबाद 41 रन की पारी खेली, जिसमें एक चौका और दो छक्के शामिल थे। मेलबर्न स्टार्स के लिए लमिछाने ने दो विकेट लिए।मेलबर्न स्टार्स की टीम 147 रन के लक्ष्य के जवाब में 14 ओवर में 5 विकेट खोकर 125 रन ही बना सकी।

टीम के ओपनर माकर्स स्टोइनिस ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए, उन्होंने 37 गेंदों का सामना किया। इस पारी में स्टोइनिस ने 4 छक्के और तीन चौके भी लगाए। टीम के लिए तीसरे नंबर पर उतरे निक मैडिनसन ने काफी धीमी बल्लेबाजी की और 18 गेंदों पर 16 रन बनाए। मैक्सवेल खुद 13 गेंदों पर 12 रन ही बना सके, इस तरह टीम को 21 रन से इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended