संजीवनी टुडे

VIDEO: इंग्लैंड में हारने के बाद रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को कहा- ‘किट उठाओ, बैट उठाओ और ...

संजीवनी टुडे 13-09-2018 16:04:10


नई दिल्ली। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 15 सितंबर से 14वां एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जाएगा। शनिवार से शुरू होने जा रहे एशिया कप में रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है, वहीं शिखर धवन को उप कप्तान नियुक्त किया गया। इस बीच  टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले कप्तान रोहित ने टीम को एक खास संदेश दिया।

रोहित ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं। यह वीडियो उन्होंने भारतीय टीम को इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में मिली हार के ठीक बाद पोस्ट की। वीडियो को अपलोड करते हुए रोहित ने लिखा, ‘किट उठाओ, बैट उठाओ और अगले मिशन एशिया कप पर ध्यान लगाओ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kit up, pick your bat and focus on the next mission. #AsiaCup 🇮🇳

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

इस टूर्नामेंट में भारत के नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। कोहली लगभग तीन महीने के लंबे इंग्लैंड दोरे के बाद भारत लौटेंगे इसी के मद्देनज़र उन्हें आराम दिया गया है। वहीं रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज़ खेलकर वापस लौट आए थे, क्योंकि वो टेस्ट सीरीज़ का हिस्सा नहीं थे।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

टूर्नामेंट का पहला मैच 15 सितंबर को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा हालांकि भारत का पहला मैच 18 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ है।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended