संजीवनी टुडे

VIDEO: राजस्थान को हराने के बाद आर अश्विन किया ऐसा अनोखा डांस, देखकर हसीं नहीं रोक पाएंगे आप

संजीवनी टुडे 17-04-2019 22:26:02


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में मंगलवार (16 अप्रैल) को किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 12 रनों से करारी मात दी। इस मैच में कप्तान आर अश्विन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

अश्विन ने इस मैच में गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। जीत से अश्विन इतने खुश हो गए कि मैच के बाद मैदान पर ढोल बजे तो वो भांगड़ा करते हुए नजर आए। अश्विन का डांस काफी मजेदार लग रहा था। इसके बाद ढोल वाले ने अश्विन को अपने ढोल पर भी बैठा लिया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस दौरान अश्विन के साथ बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी वहां मौजूद थे। बता दें कि मैच के दौरान सोनू सूद स्टेडियम में नजर आए और उन्होंने टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा के साथ बैठकर मैच का लुत्फ उठाया। अश्विन ने 4 गेंद पर 17 रनों की पारी खेली और इस दौरान 1 चौका और दो छक्के लगाए। इसके बाद गेंदबाजी में अश्विन ने 4 ओवर में 24 रन खर्चकर दो विकेट लिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhangra ta sajda jado nachche sadda skipper!🕺 . . . #SaddaPunjab #KXIPvRR #VIVOIPL @rashwin99

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

MUST WATCH & SUBSCRIBE

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को बल्लेबाजी का न्योता दिया। मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 रन बनाए और 187 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 170 रन ही बना सकी।

More From sports

Trending Now
Recommended