संजीवनी टुडे

VIDEO: कैच पकड़ने के बाद कोहली के रिएक्शन पर अश्विन ने दिया बड़ा बयान, कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 25-04-2019 16:08:04


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में बुधवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रनों से मात दे दी। इस मैच के दौरान बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली और पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन के बीच मैदान पर एक अलग ही जंग देखने को मिली। 

मैच के दौरान विराट कोहली ने अश्विन का कैच करने के बाद कुछ हैरान कर देने वाला इशारा किया, जिससे अश्विन भी काफी गुस्से में दिखे। हालांकि, मैच के बाद रविचंद्रन अश्विन कप्तान विराट रिएक्शन को लेकर एक बड़ा बयान दिया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रविचंद्रन अश्विन ने सीमारेखा पर उनका कैच लपकने के बाद विराट कोहली की प्रतिक्रिया को ज्यादा तूल नहीं देते हुए कहा कि वे दोनों जुनून के कारण इस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं। पंजाब को आखिरी ओवर में 27 रन की जरूरत थी।  अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का लगाया लेकिन अगली गेंद पर लांग ऑन में कोहली को कैच दे बैठे। कोहली ने इस पर अपने तरीके से जश्न मनाया। 

VIDEO Virat Kohli did the work by going to the boundary then the stadiums fiercely litigant

अश्विन ने कहा, ‘मैं जुनून के साथ खेल रहा था और वह भी. इतनी सी बात है। उन्होंने कहा, ‘उन्होंने आखिरी तीन ओवर में 60 से ज्यादा रन बनाए जो नहीं बनाने चाहिए थे। हम उन हालात में फिनिश नहीं कर सके जबकि सीनियर खिलाड़ियों से इसकी अपेक्षा की जाती है। 

ु

अश्विन ने कहा, ‘हम कठिन हालात से निकलकर जीते हैं और जब हालात का सामना नहीं कर सके तो हार गए। हमारे लिए हर मैच अहम है। बीच के ओवरों में पंजाब की पकड़ ढीली हो गई थी लेकिन निकोलस पूरन और डेविड मिलर ने उसे मैच में लौटाया।

ु

अश्विन ने कहा, ‘जब आप 200 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं तो एक बल्लेबाज को तो 70-80 रन बनाने चाहिए। हम ऐसा नहीं कर सके। हमारे दस ओवर में 105 रन थे लेकिन बीच के ओवरों में हमने लय खो दी। निकोलस पूरन ने अच्छा खेला और हमें मैच में लौटाया। यह निराशाजनक रहा कि हम जीत नहीं सके। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

अश्विन ने कहा कि एबी डिविलियर्स पर अंकुश लगाना जरूरी था जिसने आखिरी ओवरों में धुंआधार पारी खेली। उन्होंने कहा, ‘एबी डिविलियर्स ऐसा खिलाड़ी है जो उन ओवरों में मैच का नक्शा बदल सकता है। उस पर अंकुश लगाना जरूरी था. हम आखिरी दो तीन ओवर में ऐसा कर ही नहीं सके। 

More From sports

Trending Now
Recommended