संजीवनी टुडे

VIDEO: आउट करने के बाद डांस मूव्य दिखाने लगा गेंदबाज, तो बल्लेबाज ने मारा बल्ला

संजीवनी टुडे 30-07-2019 20:30:51

यहाँ पर टोरंटो नेशनल्स और विन्निपेग हॉक्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था।


नई दिल्ली। वेस्ट इंडीज के घातक खिलाडी डीजे ब्रावो जहां एक तरफ अपनी आक्रामक गेंदबाजी से लोगों को हैरान कर देते हैं वहीं दूसरी तरफ वह अपने अनोखे डांस स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं।

उनकी इस खास स्टाइल वाले डांस के तो लोग दिवाने हैं। उनका यह खास स्टाइल वाला डांस तब और जोरों पर होता है जब वह अच्छा परफार्म कर रहे होते है या किसी बल्लेबाज का विकेट चटकाते हैं।

अभी हाल ही में कनाडा में सीएएसेन्टर ब्रैम्पटन ओंटारियो में चल रहे टी 20 लीग में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। यहाँ पर टोरंटो नेशनल्स और विन्निपेग हॉक्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। मैच अपने जोरों पर था तभी डीजे ब्रावो ने किरोन पोलार्ड का विकेट ले लिया। जिसकी खुशी का इजहार में वो अपने अनोखे डांस मूव्य करने लगे। जिसपर बल्लेबाज को गुस्सा आया और उसने अपने बल्ले को ब्रावो के पेट में हल्के से मार दिया।

हालांकि यह सब एक मजाक की तरह था। जहां किसी को कोई चोट तो नहीं लगी। बस एक तरह से खिलाड़ियों के बीच में विनोदपूर्ण व्यवहार को दर्शाता है।

यह मैच टोरंटो नेशनल्स और विन्निपेग हॉक्स के बीच खेला जा रहा था। जिसकों विन्निपेग हॉक्स 3 विकेट से शानदार बल्लेबाजी का परिचय देते हुए मैच को अपने नाम किया। वहीं अगर मैच की बात करे तो विन्निपेग हॉक्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन क्रिस लिन ने 48 बॉल पर 89 रन बनाए। हॉक्स टीम की तरफ से अपनी शानदार गेंदबाजी का परिचय देते हुए डीजे ब्रावो ने 39 रन देकर 4 विकेट लिए। जो विपक्षी टीम के लिए एक तरह बुरा दौर साबित हुआ।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

डीजे ब्राओ दाएं हाथ के शानदार गेंदबाज है। उन्होंने अपने जीवन में सभी प्रकार के मैच खेले हैं। इस समय में आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने 2004 से अबतक टेस्ट क्रिकेट के 40 मैच खेल चुके है और वनडे मैचों की संख्या 164 तथा 66 टी20 मैच खेल चुके है। जिसमें उनका विकेट लेने का शानदार इतिहास रहा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended