संजीवनी टुडे

VIDEO: एक साल के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम से फिर जुड़े स्मिथ-वॉर्नर, कही दिल की बात

संजीवनी टुडे 19-03-2019 20:44:24


नई दिल्ली। बॉल टेंपरिंग विवाद के कारण एक साल का प्रतिबंध झेल रहे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की एक बार फिर मैदान पर वापसी हुई है। दोनों खिलाडी दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम से फिर जुड़ गए हैं। स्मिथ और वॉर्नर पर लगा प्रतिबंध इस महीने के अंत में समाप्त हो रहा है। 

वही दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) के 12वें सीजन में भी हिस्सा लेंगे। आईपीएल में स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स जबकि डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट ने वॉर्नर के हवाले से बताया, “यह बहुत बढ़िया रहा। ऐसा लगता है कि हम कभी टीम को छोड़कर गए ही नहीं, सभी खिलाड़ियों ने खुली बाहों के साथ हमारा स्वागत किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

वही वॉर्नर ने कहा, हमसे सभी खिलाड़ी गले मिले, यह बहुत अच्छा रहा। भारत में हुई सीरीज में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम के अंदर यह माहौल देखकर अच्छा लग रहा है और मैं निश्चित रूप से उन्हें यहां पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं। उम्मीद है कि वे यह सीरीज भी जीतेंगे।

इस बीच, स्मिथ ने भी वॉर्नर की बात को दोहराया। स्मिथ ने कहा, “टीम में फिलहाल, सकारात्मक ऊर्जा नजर आ रही है। टीम में साथ वापस आकर अच्छा महसूस हो रहा है। उन्होंने हमारा स्वागत किया और हमें ऐसा महसूस हुआ कि हम इस टीम को कभी छोड़कर गए ही नहीं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न का मानना है कि निलंबित चल रहे डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के टीम में शामिल होने से विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत होगी और उसके जीतने की संभावना प्रबल बनेगी। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended