संजीवनी टुडे

इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत, सर्वश्रेष्ठ जीतों में से एक: जेसन होल्डर

संजीवनी टुडे 13-07-2020 11:22:12

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने साउथैंपटन में पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत को सर्वश्रेष्ठ जीतों में से एक बताया है।


लंदन। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने साउथैंपटन में पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत को सर्वश्रेष्ठ जीतों में से एक बताया है। 

लगभग चार महीने के अंतराल के बाद यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का पहला मुकाबला था और इसके ऊपर सभी की नजरें टिकी हुई थीं। माना जा रहा था कि घरेलू टीम इंग्लैंड वेस्टइंडीज पर बहुत भारी पड़ेगी, लेकिन विपरीत परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन कर होल्डर की टीम ने अब तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। 

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बातचीत करते हुए होल्डर ने कहा, "यह हमारी सर्वश्रेष्ठ जीतों में से एक थी। कल टेस्ट क्रिकेट में मेरे लिए सबसे अच्छा दिन था। सभी गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, और यह टेस्ट क्रिकेट का एक कठिन मुकाबला था।"

उन्होंने कहा, "हमारे पास 98 ओवर थे, और हमें सात बजे तक जाना था। अल्जारी और मैंने सोचा कि हम दोनों 6:30 तक गेंदबाजी करेंगे और बाकी उसके बाद। अगर सपाट पिच पर हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की तो जीत हासिल करना मुश्किल होगा।"

होल्डर ने मैन ऑफ द मैच शैनन गैब्रिएल और जर्मेन ब्लैकवुड की भी प्रशंसा की। 

उन्होंने कहा, "शैनन उन लोगों में से एक हैं जो ऐसे काम करते रहते हैं। उनके पास एक बड़ा दिल है। उन्हें फिर से फिर देखना अच्छा है। वह इस खेल में मिली सफलता के हकदार हैं। मैं वास्तव में उनसे बहुत खुश हूं।"

ब्लैकवुड की बात करते हुए, होल्डर ने कहा: “उसका प्रदर्शन प्रथम श्रेणी प्रतियोगिता में शानदार रहा था। टीम में वापस आने का उसका मामला बहुत मजबूत था। उसने हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे उम्मीद है कि वह आगे भी इस प्रदर्शन को जारी रखेगा।"

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान का सियासी घमासान में आया नया मोड़: सचिन पायलट ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा में बीजेपी ज्‍वाइन नहीं कर रहा हु

यह खबर भी पढ़े: आज सावन का दूसरा सोमवार, कुंवारी लड़कियां इस विधि विधान से करें शिव जी की पूजा, मिलेगा मनचाहा वर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended