संजीवनी टुडे

कम वेतन पाने वाले बीसीबी कर्मचारियों को अपने वेतन का एक हिस्सा दान करेंगे विटोरी

संजीवनी टुडे 31-05-2020 17:06:53

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर व बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाजी कोच डेनियल विटोरी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों को अपने वेतन का एक हिस्सा दान करेंगे।


ढाका। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर व बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाजी कोच डेनियल विटोरी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों को अपने वेतन का एक हिस्सा दान करेंगे। 

विटोरी जुलाई 2019 में बीसीबी के स्पिन गेंदबाजी कोच बने थे। विटोरी ने हालांकि यह नहीं बताया है कि वह कितनी राशि दान करेंगे। 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, विटोरी ने कहा कि हमें उनके वेतन का एक निश्चित हिस्सा बीसीबी के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों को देना चाहिए। उन्होंने इस बारे में क्रिकेट संचालन समिति को आधिकारिक तौर पर सूचित किया है।

विटोरी के अलावा बांग्लादेश के अनुबंधित खिलाड़ियों, अंडर-19 क्रिकेटरों और बोर्ड से जुड़े खिलाड़ियों ने भी दान किया है जबकि बीसीबी ने खुद करीब 3.61 करोड़ टका दान किया है।

बता दें कि विटोरी बांग्लादेश कोचिंग स्टाफ में सर्वाधिक वेतन पाने वाले सदस्य हैं। उन्हें 100 दिन के अनुबंध के लिए 250,000 डॉलर का भुगतान किया जाता है। उनका अनुबंध इस साल होने वाले टी20 विश्व कप तक है। 

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश में कोरोना वायरस के कारण 28 और लोगों की मौत होने और महामारी का प्रकोप तेज होने की आशंकाओं के बावजूद रविवार को देश में चरणबद्ध तरीके से कार्यालयों और परिवहन सेवाओं की फिर से शुरुआत होने वाली है। 

यह खबर भी पढ़े: मासिक धर्म के प्रति जागरुकता फैलाएंगी मानुषी छ‍िल्‍लर, यूनीसेफ के साथ मिलाया हाथ

यह खबर भी पढ़े: चार में से एक भारतीय लड़का कतराता हैं शादी करने से, जानिए क्या है वजह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended