संजीवनी टुडे

इंटर कॉलेज फर्स्ट स्पोर्ट्स फेस्टिवल 2020 के दूसरे दिन विभिन्न मैच खेले गए

संजीवनी टुडे 14-02-2020 19:05:31

इंट्रा कॉलेज फर्स्ट स्पोर्ट्स फेस्टिवल 2020 के दूसरे दिन विभिन्न मैच खेले गए, जिसमें पहले फुटबॉल मैच खेला गया। फुटबॉल मैच में पहला फाइनल मैच जीडीसी कठुआ और जीडीसी हीरानगर के बीच खेला गया, जिसमें जीडीसी कठुआ ने हीरानगर को 3-2 से हराया।


नई दिल्ली। इंट्रा कॉलेज फर्स्ट स्पोर्ट्स फेस्टिवल 2020 के दूसरे दिन विभिन्न मैच खेले गए, जिसमें पहले फुटबॉल मैच खेला गया। फुटबॉल मैच में पहला फाइनल मैच जीडीसी कठुआ और जीडीसी हीरानगर के बीच खेला गया, जिसमें जीडीसी कठुआ ने हीरानगर को 3-2 से हराया। इस प्रतियोगिता में जीडीसी कठुआ के खिलाड़ियों में रणदीप साधरा, आयुष और परमवीर ने 24वें, 30वें और 32वें मिनट में पहला, दूसरा और तीसरा गोल किया। इसी प्रकार जीडीसी हीरानगर के अरुण ने 25वें और 48वें मिनट में दो  गोल किए।

इस मैच में प्रो. रवि कुमार ने मैच रेफरी की भूमिका निभाई जबकि लाइन मैन के रूप में खेल के दौरान भूमिका निभाने वाले अन्य अधिकारी संजय कुमार, नवीन सिंह और सुशील रहे। प्रोफेसर अजय शर्मा जीडीसी कठुआ टीम के कोच थे और प्रोफेसर परवीन शर्मा ने टीम जीडीसी हीरानगर का प्रतिनिधित्व किया। वहीं इस स्पोर्ट्स फेस्टिवल के अन्य मैचों में पहले कबड्डी सेमी फाइनल में जीडीसी बसोहली ने जीडीसी हीरानगर को 40-26 से हराया। सरताज सिंह, परवीन सिंह और तनवीर सिंह इस मैच के रेफरी थे।

खो खो (महिला) स्पर्धा में एक अन्य सेमीफाइनल में, जीडीसी बसोहली ने जीडीसी महानपुर को 7-6 और 4.30 मिनट से हराया। संदीप शर्मा, जगमोहन और पलविंदर सिंह इस प्रतियोगिता के इंचार्ज और रेफरी थे। द्वितीय कबड्डी (पुरुष) सेमीफाइनल में जीडीसी कठुआ ने जीडीसी महानपुर को 31 अंकों से हराया। क्रिकेट इवेंट में, जीडीसी हीरानगर ने जीडीसी बसोहली को 18 रन से हराया।

जीडीसी हीरानगर के हरीश ने सर्वाधिक 36 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच घोषित किए। एक अन्य महिला खो खो प्रतियोगिता में महिला कॉलेज कठुआ ने जीडीसी हीरानगर को 05 अंकों से हराया। संपूर्ण खेल कार्यक्रम का आयोजन प्राचार्य, प्रो. आसा राम शर्मा के सक्षम मार्गदर्शन और शारीरिक निदेशक, डॉ. बलबिंदर सिंह और अन्य संबद्ध शारीरिक निदेशकों की देखरेख में किया गया।

यह खबर भी पढ़े: पंत ने TEST में भी किया निराश, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल के शिकार

यह खबर भी पढ़े: सौरव गांगुली ने शेयर की 24 साल पुरानी फोटो, सचिन-युवराज ने जमकर किया ट्रोल

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended