संजीवनी टुडे

वैलेंटाइन डे: भारतीय क्रिकेटरों ने इस खास अंदाज में अपने प्यार का किया इजहार, देखें तस्वीरें

संजीवनी टुडे 14-02-2019 17:05:56


नई दिल्ली। आज 14 फरवरी है और ये वो दिन है जब दुनिया के ज्यादातर हिस्सों में वेलेंटाइन डे (Valentine Day) सेलिब्रेट किया जाता है। इस दिन का उन लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है जब वो किसी से अपने दिल की बात कहना चाहते हैं। लोग ये बताने की कोशिश करते हैं कि वो उससे कितना स्नेह करते हैं। वेलेंटाइन डे दुनिया के कई हिस्सों में मनाया जाता है।

इस कड़ी में भारतीय क्रिकेटर्स ने भी रोमांटिक अंदाज में वैलेंटाइन डे को  सेलिब्रेट किया हैं। कई क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर के नाम लव नोट लिखा है, तो किसी ने प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

वैलेंटाइन डे पर क्रिकेटर्स अपने-अपने अंदाज जश्न मना रहे हैं। कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर कर हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा कप्तान विराट कोहली के एक ट्वीट की है। अपने प्यार अनुष्का के लिए विराट ने लिखा, 'कल रात मेरे वैलेंटाइन के साथ' #greatmeal #nueva #loveit @AnushkaSharma

ु

टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने अपने वैलेंटाइन वाइफ रीतिका सजदेह के लिए लिखा, 'जब हम प्यार में होते हैं तो हम सबसे ज्यादा जीवंत होते हैं.' #HappyValentinesDay

ु

अपने पति रोहित शर्मा के ट्वीट के जवाब में वाइफ रीतिका ने लिखा, 'हैप्पी वैलेंटाइन डे बेबी, आपने मेरे जीवन को बेहतरीन तरीके से बदल दिया है। 

ु

टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन ने अपनी वैलेंटाइन आयशा के लिए लिखा, 'तुम्हारे लिए मेरा प्यार मेरे दिल को आग लगाता है और मेरे जीवन के प्रत्येक दिन को विशेष बनाता है। 

ु

टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने भी वाइफ प्रियंका के लिए कहा- हमेशा वैलेंटाइन

ु

वही टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने वाइफ पंखुड़ी के लिए कहा- हमेशा मेरी वैलेंटाइन

ु

ओपनर मयंक अग्रवाल ने अपनी वैलेंटाइन आशिता के लिए लिखा, 'आपको हैप्पी वैलेंटाइन डे माय लव, आशिता!'

ु

More From sports

Trending Now
Recommended