संजीवनी टुडे

मोहम्मद शमी के घर पूछताछ के लिए पहुंची यूपी पुलिस

संजीवनी टुडे 18-03-2018 21:31:26


नई दिल्ली। क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। हसीन जहां द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद अब यूपी पुलिस जांच के लिए अमरोहा स्थित मोहम्मद शमी के घर पहुंच गई है। यूपी पुलिस की एक टीम ने उनके घर के लोगों से पूछताछ की है। 

Source: Google

जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस की टीम अमरोहा में मोहम्मद शमी के घर पहुंची। वहां उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की है। इससे पहले कोलकाता पुलिस ने BCCI को चिट्ठी को लिखकर भारतीय क्रिकेट टीम के साउथ अफ्रीका के दौरे का ब्यौरा मांगा था। 

कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से मोहम्मद शमी की यात्रा का विवरण मांगा। इसके साथ ही पूछा कि क्या शमी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ही फ्लाइट में थे या किसी अन्य फ्लाइट से उन्होंने अपने खर्चे पर यात्रा किया था। शमी टीम के साथ दुबई गए थे या वह अकेले वहां गए हुए थे। 

Source: Google

हसीन जहां ने मो. शमी पर आरोप लगाया था कि वह साउथ अफ्रीका के दौरे से लौटने के बाद दुबई गया हुआ था। वहां वह एक पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मिला था। उसी के साथ उसने होटल में शारीरिक संबंध बनाया था। इन दोनों की बातचीत का रिकॉर्ड शमी के मोबाइल से मिला है। 

MUST WATCH

इन आरोपों के साथ हसीन जहां ने मो. शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। इसमें घरेलू हिंसा के आरोप में भी केस दर्ज है। 

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended