संजीवनी टुडे

कप्तान विराट के बाद उमेश यादव ने भी जताई SG की गेंदों को लेकर नाराजगी

संजीवनी टुडे 13-10-2018 21:59:06


नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में SG की गेंदों की खराब गुणवत्ता को लेकर कई सवाल खड़े किये थे। इस बीच अब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने भी एसजी गेंदों पर नाखुशी जताई है।

उन्होंने शुक्रवार को कहा कि इसके (गेंद के) पुराने होने पर निचले क्रम को रोकना मुश्किल हो रहा है। उमेश ने दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'अगर आप कह रहे हैं कि निचले क्रम ने रन बनाये हैं तो आपको समझना होगा कि इस तरह की सपाट पिचों पर एसजी टेस्ट गेंदों से खेलना मुश्किल है। इससे रफ्तार या उछाल नहीं मिलती।

ू

उन्होंने कहा, आप एसजी गेंद से एक ही जगह पर गेंद डाल सकते हैं लेकिन पिच से मदद नहीं मिलने पर कुछ नहीं हो सकता। मध्य और निचले क्रम के आने पर गेंद नरम हो जाती है और बल्लेबाजी आसान हो जाती है। उमेश ने कहा, ''पुछल्ले बल्लेबाजों को पता है कि गेंद ना तो स्विंग लेगी और ना ही रिवर्स। आपको बस प्रयास करते रहना होता है। बड़े मैदान पर ऐसा नहीं हो सकता।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके अलावा उमेश ने कहा कि शार्दुल ठाकुर की ग्रोइन चोट के कारण वह लंबे स्पैल के लिये तैयार थे। उन्होंने कहा, शार्दुल खेलता तो मैं स्पिनरों की और मदद कर सकता। मुझे तीन विकेट मिले और अगर वह भी दो विकेट ले लेता तो हमारी टीम को मदद मिलती। लेकिन आप कुछ नहीं कर सकते। यह खेल का हिस्सा है।

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended